बिकिनी में दिल लूटने के लिए Disha Patani ऐसे बहाती हैं पसीना, Video से Tiger Shroff की नहीं हटी नजर
Advertisement

बिकिनी में दिल लूटने के लिए Disha Patani ऐसे बहाती हैं पसीना, Video से Tiger Shroff की नहीं हटी नजर

दिशा पाटनी (Disha Patani) का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. जिम के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के साथ ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  भी हैरान हो गए हैं. 

 

दिशा पाटनी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ब्यूटीक्वीन और स्टाइल आइकॉन एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की वैसे तो हर तस्वीर और वीडियो वायरल होते हैं. उनकी हर अदा पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं. इस बार भी उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसे देखते ही दिशा पाटनी के परफेक्ट बिकिनी फिगर का राज आपको पता चल जाएगा. वीडियो में दिशा छुईमुई सी लड़की नहीं, बल्कि धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज से उनके दोस्त टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी इंप्रेस हो गए हैं.

    दिशा पाटनी ने उठाया 80 किलो वजन

  1. दिशा की आएशा श्रॉफ ने की तारीफ
  2. टाइगर के परिवार से दिशा पाटनी का है अच्छा बॉन्ड

दिशा पाटनी ने उठाया 80 किलो वजन

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने फिगर को मेंटेने करने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं. उनकी फिटनेस के लाखों दीवाने भी हैं, लेकिन लोगों को शायद ही पता होगा कि दिशा अपने इस कातिलाना फिगर के लिए भारी वेट उठाती हैं. इस बार सामने आए वीडियो में वो 80 किलो वजन अपने कंधे पर उठाए नजर आ रही हैं. दिशा कड़ी मेहनत कर के 80 किलो वजन कंधे पर रख के स्क्वाट करती हैं. 

दिशा की आएशा श्रॉफ ने की तारीफ

वीडियो देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. दिशा (Disha Patani) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '80 केजी रेप, राजेंद्र धोले धन्यवाद.' वीडियो देखने के बाद टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट में लिखा, 'स्ट्रांग.' वहीं टाइगर की मम्मी आएशा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है और लिखा, 'ये वो लड़की है, जिसने शुरुआत में खाली बार लेकर स्क्वाट' किया था...मेहनत. वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी वीडियो पर कमेंट कर के लिखा, 'नेक्स्ट लेवेल'.

 

टाइगर के परिवार से दिशा पाटनी का है अच्छा बॉन्ड

बता दें, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह ही उनकी मां आएशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही टाइगर की तरह ही आएशा और कृष्णा की भी दिशा पाटनी से अच्छी बॉन्डिंग है. अक्सर ये लोग साथ में स्पॉट किए जाते हैं. 

इस फिल्म में आईं नजर

बता दें, दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्सऑफिस पर बड़ा कमाल नहीं कर सकी. जल्द ही दिशा कई और फिल्मों में नजर आएंगी. दो दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. टाइगर श्रॉफ ने उनका एक डांस वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था, जो कि खूब वायरल हुआ.

VIDEO

ये भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' के टप्पू और गोगी ही नहीं ये दो एक्ट्रेस भी हैं 'बहनें'   

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news