'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के टप्पू और गोगी ही नहीं ये दो एक्ट्रेस भी हैं 'बहनें'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों से जितना प्यार उनके दर्शकों को है, उतना ही प्यार इस सीरियल के कलाकारों के बीच आपस में भी है. 

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के टप्पू और गोगी ही नहीं ये दो एक्ट्रेस भी हैं 'बहनें'
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के किरदारों से उनके दर्शकों का एक रिश्ता सा बन गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में नजर आने वाले कुछ कलाकारों के बीच असल जीवन में भी खास रिश्ते हैं. बीते दिनों खबर सामने आई कि शो के गोगी और टप्पू रियल लाइफ में भी कजिन भाई हैं. आज हम आपको ऐसी दो एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपस में 'बहनें' हैं. 

क्या है रोशन भाभी और कोमल का रिश्ता

शो में रोशन सोड़ी उर्फ ​​जेनिफर मिस्त्री और कोमल यानी अंबिका रंजनकर के बीच काफी केमिस्ट्री नजर आती है. लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन भी सिर्फ कोस्टार्स वाला नहीं बल्कि असली बहनों वाला प्यार है. दोनों एक दूसरे को अपनी सोल सिस्टर्स मानती हैं. तो भले ही खून का ना सही दिल से तो दोनों बहनें हैं ही. 

 

जन्मदिन की शुभकामनाओं से खुला राज 

दरअसल, जेनिफर ने अंबिका के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए उनके साथ की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं जो उनके करीबी बंधन को दिखाती हैं. जेनिफर ने इन तस्वीरों के कैप्शन बताया है कि अंबिका उनकी सबसे करीबी दोस्त, आत्मा से बहन और गाइड हैं.

प्यार भरा इमोशनल कैप्शन 

जेनिफर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक दूसरे के लिए पागल ... एक दूसरे के लिए पागल (मेरी प्यारी डार्लिंग) ... मैं आपके साथ साझा किए गए पागलपन वाले पलों का हमेशा इंतजार करती हूं ... मेरे सबसे करीबी दोस्त, आत्मा बहन, गाइड को जन्मदिन की शुभकामनाएं. AMBUUUUUU @hasmukhi ... LOOOOOOOVE You ... ढेर सारी खुशियां, प्यार, हंसी, शांति, सफलता, पैसा और वह सब कुछ जो आप चाहती हैं ... आप सबसे शुद्ध आत्मा हैं जिसे मैं जानता हूं ... हमेशा हमारे समय और हमारी बातों के लिए तत्पर हैं ... 13 साल की गहरी दोस्ती के लिए धन्यवाद ... भगवान भला करे.'

VIDEO-

इसे भी पढ़ें: Ranveer Singh ने ली कीमती लग्जरी कार, इतने में पॉश एरिया में ले सकते हैं आलीशान घर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.