अपनी इन तस्वीरों के कारण पहले भी TROLL हो चुकी हैं दिशा पटानी, अब नई PIC बनी आफत
Advertisement

अपनी इन तस्वीरों के कारण पहले भी TROLL हो चुकी हैं दिशा पटानी, अब नई PIC बनी आफत

दिशा पटानी ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और उनके शेयर करते ही सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने लगी और लोगों ने दिशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी अपनी कई तस्वीरों के कारण दिशा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है.

फिल्म 'भारत' में सलमान के साथ नजर आएंगी दिशा पटानी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दिशा पटानी)

नई दिल्ली: फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' को लेकर काफी व्यस्त हैं. सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दिशा इसमें एक सर्कस गर्ल का रोल प्ले कर रही हैं. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब में ट्रेंड करने लगा था. दिशा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

fallback

इसी बीच दिशा पटानी ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और उनके शेयर करते ही सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने लगी और लोगों ने दिशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी अपनी कई तस्वीरों के कारण दिशा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है. दरअसल, दिशा द्वारा सोमवार को शेयर की गई तस्वीर में वह पिंक कलर का टीशर्ट पहनी हुई है.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दिशा पटानी)

इसी टीशर्ट को लेकर लोगों ने दिशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बात दें, अपने इंस्टा पर दिशा हमेशा केल्विन क्लेन का ऐड करती नजर आती हैं. वह केल्विन क्लेन के शॉर्ट ड्रेस में जब-जब नजर आईं, लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू किया है. इस बार केल्विन क्लेन के टीशर्ट में देखकर लोग दिशा को ट्रोल करते हुए कहने लगे कि लगता इस बार बॉडी ढकने के लिए केल्विन क्लेन वालों ने पूरा कपड़ा दे दिया है.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दिशा पटानी)

बता दें कि दिशा पटानी और बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशन के बारे में पिछले दिनों जैकी श्रॉफ ने भी राय दी थी. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से पटानी ने कहा था कि वह अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती. यहां तक की उन्हें अपनी ही फिल्में देखने में शर्म आती हैं. दिशा ने वर्ष 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2016 की 'एम.एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में आईं. इसके बाद वह 'कुंग फू योगा' और 'बागी 2' में नजर आईं. 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दिशा पटानी)

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपनी कला में निखार किया है? इस पर दिशा ने बताया, "मैं अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती. मैं बहुत शर्मिले स्वभाव की हूं. मैंने कभी अपनी फिल्में नहीं देखी इसलिए मुझे नहीं पात लेकिन यकीनन मैं फिल्म निर्माण के इस पूरे परिवेश में सहज हो रही हूं." 'भारत' अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है. इसमें कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news