क्या Nora Fatehi ने सिखाया है Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी
Advertisement

क्या Nora Fatehi ने सिखाया है Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये दोनों एक-दूसरे से एक मामले में जुड़े हुए हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) बेहतरीन डांस करती हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं कि उनके इस डांस का कारण एक बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं. जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय में दिशा पाटनी (Disha Patani) नोरा फतेही की स्टूडेंट रह चुकी हैं. 

  1. नोरा फतेही रह चुकी हैं डांस टीचर
  2. दिशा पाटनी को सिखाया डांस
  3. दिशा थीं बेस्ट स्टूडेंट

दिशा नोरा की थ्रोबैक फोटो

दिशा पाटनी (Disha Patani) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है. दिशा और नोरा (Disha And Nora) की यह फोटो उन शुरुआती दिनों की जब दोनों अपनी किस्मत आजमाने के लिए बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

नोरा और दिशा बेहतरीन डांसर

'बागी 2' ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी, नोरा से डांस सिखती थीं. नोरा शुरू से ही अपनी अलग तरह की डांस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. इस तस्वीर में दिशा और नोरा साथ में कैमरा की तरफ देखकर स्माइल कर रही हैं. 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की ऐक्ट्रेस नोरा के हाथ में एक टेडी बियर, हाथ से बना हुआ कार्ड और कॉफी मग पकड़ी नजर आ रही हैं वहीं दिशा उन्हें यह सब गिफ्ट दे रही हैं.

नोरा का कैप्शन

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, प्यारी सी बेस्ट टीचर गिफ्ट के लिए थैंक्यू बेबी @Dishapatani… ग्लैड टू योर डांस टीचर !!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

नोरा और दिशा का फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा हाल ही में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं. जबकि दिशा सलमान खान के साथ प्रभुदेवा की डॉयरेक्शन में बनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आई थीं. कुछ दिन पहले दिशा ने जॉन अब्राहम के साथ 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग शुरू की है.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- ये केबीसी कंटेस्टेंट अमिताभ को मानते हैं भगवान, पत्नी से पूछे बिना नहीं करते एक काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news