खुशखबरी: 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में फिर नजर आएंगी दया बेन बनकर दिशा वकानी
Advertisement

खुशखबरी: 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में फिर नजर आएंगी दया बेन बनकर दिशा वकानी

वह जल्‍द ही शो में वापसी कर सकती है. शुक्रवार के एपिसोड में लगभग 7 महीने बाद दिशा वकानी फिर से इस शो का हिस्‍सा बने नजर आएंगी.

दिशा वकानी ने पिछले साल सितंबर में इस शो के लिए आखिरी बार शूटिंग की थी.

नई दिल्‍ली: सब चैनल का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' लगभग 12 सालों से चैनल पर टेलीकास्‍ट हो रहा है. इतने सालों के बाद भी यह सीरियल टीआरपी में कई सीरियल्‍स को पछाड़ता है. लेकिन अपनी प्रेग्‍नेंसी के चलते शो से दूर हुई दया बेन यानी एक्‍ट्रेस दिशा वकानी के जाने के बाद उनके फैन्‍स उन्‍हें खासा मिस कर रहे हैं. अगर आप भी दिशा वकानी के फैन हैं तो अब आपके लिए खुशखबरी है. दिशा एक बार फिर इस शो में वापसी कर रही हैं. दिशा पिछले साल ही मां बनी हैं. वह सीरियल में जेठालाल की पत्‍नी दया बेन का किरदार करती हैं. दया बेन अपने मधुर व्‍यवहार, अपने गरबा और अपने बोलने के अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

हालांकि बता दें कि दिशा ने इस शो की शूटिंग अभी शुरू नहीं की है. बल्कि चैनल ने दिशा को याद कर रहे उनके फैन्‍स के लिए एक ट्विस्‍ट प्‍लान किया है. शो में अब जेठालाल और दया अपने पुराने दिन याद करते नजर आएंगे. इसके लिए शो के मेकर्स फ्लैशबैक में गड़ा परिवार के सीन्‍स दिखाएंगे. दिशा की प्रेग्‍नेंसी के चलते बार-बार यह खबरें आ रही थीं कि ऐसी हालत के चलते उन्‍हें शो से निकाला जा सकता है. हाल ही में फिर खबरें गर्म हुईं कि दिशा फिर से इस शो का हिस्‍सा नहीं बनना चाहतीं, लेकिन चैनल से जुड़े सूत्रों ने साफ किया कि दिशा ने ऐसा कभी कहा ही नहीं. बल्कि वह जल्‍द ही शो में वापसी कर सकती है. शुक्रवार के एपिसोड में लगभग 7 महीने बाद दिशा वकानी फिर से इस शो का हिस्‍सा बने नजर आएंगी.

fallback

एक बेटी की मां बनी हैं दिशा वकानी
दिशा पिछले साल सिंतबर से इस शो से दूर हैं. हाल ही में शो के प्रोड्यूसर ने अपने बयान में बताया था कि अभी दिशा की बेटी काफी छोटी हैं और उन्हें दिशा की जरूरत है. हमने दिशा को शो पर लौटने के लिए नहीं कहा है और न ही दिशा की तरफ से शो पर वापसी आने या शो छोड़ने की कोई बात की गई है.

fallback

सीए से की दिशा ने शादी
गौरतलब है कि दिशा ने 2015 में मुंबई के चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांडिया से शादी की थी और उन्होंने पिछले साल एक बेटी को जन्म दिया. वहीं तारक मेहता में दिशा, टप्पू की मां के किरदार और जेठालाल के पति की भूमिका में नजर आती थीं और उनके किरदार को दर्शक काफी पसंद किया करते थे. दिशा के शो से छुट्टी लेने के बाद मेकर्स को ऐसा लगा था कि उनके जाने से शो की टीआरपी कम हो जाएगी लेकिन शो को अब भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news