फ्लाइट कैंसिल, लेकिन नहीं कोई सूचना, मदद के लिए स्टाफ भी नहीं... इंडिगो पर भड़कीं दिव्या दत्ता
Advertisement
trendingNow12447351

फ्लाइट कैंसिल, लेकिन नहीं कोई सूचना, मदद के लिए स्टाफ भी नहीं... इंडिगो पर भड़कीं दिव्या दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने इंडिगो एयरलाइन पर जमकर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने बताया कि  उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी जबकि एयरलाइन की ओर से कोई भी सूचना नहीं दी गई. एक्ट्रेस ने इसे पैसेंजर के साथ उत्पीड़न बताया है.

दिव्या दत्ता कैंसिल फ्लाइट

'वीरजारा' की 'शब्बो' दिव्या दत्ता ने एयरलाइन पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने बताया कि उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया है. उन्होंने एयरपोर्ट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है जहां पर वह बताती हैं कि उनकी किसी ने मदद भी नहीं की. दिव्या दत्ता के साथ हुआ ये कि उनकी इंडिगो की फ्लाइट कैंसिल हो गई. जबकि एक्ट्रेस को रद्द हुई फ्लाइट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. ऐसे में वह समय अनुसार एयरपोर्ट भी पहुंच गईं और तब उन्हें पता चला कि फ्लाइट तो कैंसिल हो चुकी है. ऐसे में दिव्या दत्ता ने एयरलाइन को कसकर झाड़ लगाई है.

दिव्या दत्ता ने इस पूरी घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर गुरुवार की सुबह एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने बताया कि एयरलाइन की वजह से उनकी फिल्म की शूटिंग भी प्रभावित हुई है. उन्हें फ्लाइट कैंसिल होने की कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई.

एयरलाइन पर भड़कीं दिव्या दत्ता
दिव्या दत्ता ने कहा कि सुबह सुबह उन्हें बहुत ही बुरा अनुभव हुआ. उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी जबकि एयरलाइन की ओर से कोई भी सूचना नहीं दी गई. वह चेक-इन के लिए एयरपोर्ट भी पहुंच गई थीं. यहां पर अनाउंसमेंट तक नहीं सुनाई दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

नहीं था कोई स्टाफ मौजूद
इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने लिखा, 'यहां पर कोई भी स्टाफ नहीं है जो आपको जानकारी दे. ये तो हैरेसमेंट है कि एग्जिट गेट पर इंडिगो एयरवेज का कोई कर्मचारी भी नहीं है. ये पैसेंजर केसाथ बहुत ही बुरा बर्ताव है. मैं बहुत ज्यादा परेशान हुई हूं. मेरा काम भी प्रभावित हुआ है.'

₹1,41,01,09,31,600 का कलेक्शन... 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, अभी तक नोटों की चल रही गिनती

मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट
वहीं मुंबई में इस वक्त बारिश का अलर्ट जारी है. गुरुवार को बारिश की चेतावनी के चलते कई स्कूल और दफ्तर बंद रहे हैं. ऐसे में दिव्या दत्ता को फ्लाइट की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने बताया कि वह एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं लेकिन कैंसिलेशन की वजह से वह काम पर नहीं जा पाई हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news