दिव्या दत्ता ने लगभग ठुकरा दी थी 'भाग मिल्खा भाग', वजह थे फरहान अख्तर
Advertisement
trendingNow12150540

दिव्या दत्ता ने लगभग ठुकरा दी थी 'भाग मिल्खा भाग', वजह थे फरहान अख्तर

Divya Dutta: दिव्या दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग' में फरहान अख्तर की बहन का किरदार निभाने से लगभग इंकार कर दिया था. दिव्या दत्ता ने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है.

'भाग मिल्खा भाग' क्यों नहीं करना चाहती थीं दिव्या दत्ता?

Divya Dutta: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बहन का किरदार निभाया है. फिल्म में फरहान के साथ-साथ उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी, लेकिन जब पहली बार यह फिल्म दिव्या दत्ता के पास आई थी तो उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था. इस फिल्म को मना करने की वजह भी फरहान अख्तर ही थे, क्योंकि दिव्या दत्ता को उन पर क्रश था.

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने हाल ही में लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. दिव्या दत्ता ने बताया कि जब राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) पहली बार उनके पास इस फिल्म को लेकर आए तो उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें फरहान अख्तर की बहन का किरदार निभाना था. 

सलमान खान का फैन बिना पूछे बना रहा था VIDEO, 'भाईजान' को आया गुस्सा

'फरहान अख्तर की बहन का रोल नहीं करना चाहती थी'
दिव्या दत्ता ने बताया, ''मुझे फरहान अख्तर पर क्रश था. जब राकेश ओमप्रकाश मेहरा मेरे पास यह ऑफर लेकर आए तो मैं फरहान की बहन का रोल नहीं करना चाहती थी. इसलिए मैंने उन्हें मना कर दिया, लेकिन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मुझसे कहा कि 'याद है कि तुम एक्टर हो.' इस पर मैंने उनसे कहा था कि लेकिन फील नहीं आएगा तो कैसे करूंगी. इसके बाद उन्होंने कहा था कि करोगी तो तुम ही.'' इस तरह राकेश ओमप्रकाश मेहरा के मनाने के बाद दिव्या दत्ता फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' करने को तैयार हो गई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

मिल्खा सिंह की बायोपिक है फिल्म
बता दें कि अवॉर्ड विनिंग फिल्म भारतीय ट्रैक स्टार और ओलंपियन मिल्खा सिंह की बायोपिक है, जिनका किरदार फरहान अख्तर ने निभाया. फिल्म में 1947 में भारत के विभाजन से लेकर सेना में उनके समय और अंततः 400 मीटर दौड़ के चैंपियन के रूप में उन्हें दिखाया गया है. पवन मल्होत्रा, योगराज सिंह, आर्ट मलिक, प्रकाश राज और सोनम कपूर भी फिल्म का हिस्सा थे. इस फिल्म को प्रसून जोशी ने लिखा था.

Alia Bhatt: कजरारी आंखें, कानों में झुमका...गोल्डन साड़ी पहन 'रानी' बनीं आलिया; Photos वायरल

फिल्म ने जीते नेशनल अवॉर्ड
'भाग मिल्खा भाग' ने बेस्ट पॉपुलर फिल्म और बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीते थे. वहीं, दिव्या दत्ता ने भी दिव्या ने जी सिने अवार्ड्स, प्रोड्यूसर्स गिल्ड फिल्म अवॉर्ड्स और इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस की कई ट्ऱॉफियां जीती थीं.

Trending news