सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना मचा देगा धूम, सामने आया ये VIDEO
Advertisement
trendingNow1467068

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना मचा देगा धूम, सामने आया ये VIDEO

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में भी नजर आने वाली हैं.

 हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. (फोटो साभार: instagram/itssapnachoudhary)

नई दिल्ली: हरियाणवी से लेकर पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का परचम लहरा रहीं डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वह अपने नये हरियाणवी गाने 'ट्रेंडिंग' की शूटिंग में बिजी हो गई हैं. सोशल मीडिया पर सपना ने खुद अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया है.

सपना चौधरी फैन क्लब की ओर से जारी एक वीडियो में यह एक्ट्रेस और डांसर खुद जानकारी देते हुए नजर आ रही हैं. सपना ने इस गाने को गा रहे सिंगर्स से परिचय करवाया. 'ट्रेंडिंग' एल्बम में सिंगर रेणुका पवार और फरिश्ता अपनी आवाज दे रहे हैं. वीडियो में दोनों सिंगर्स गाने का मुखड़ा सुनाते हुए नजर आए. यह भी पढ़ें: VIDEO: सपना चौधरी vs नयकी दुल्हनिया का जोरदार डांस, आपने देखा क्या!

 

बता दें कि सपना चौधरी अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं. जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. आप देखें फिल्म की टीजर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here comes the first motion poster of my upcoming movie - Dosti ke side effectss. #hindimovie #upcomingmovie #bollywood #firstlook #motionposter #blessed #excited

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना ने अपने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था. उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं. सपना का 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. बिग बॉस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन की और भी खबरें पढ़ें

Trending news