Gadar 2 की आंधी का Ayushmann Khurrana को नहीं है डर, एक नहीं बता दी दो-दो वजह
Advertisement
trendingNow11829209

Gadar 2 की आंधी का Ayushmann Khurrana को नहीं है डर, एक नहीं बता दी दो-दो वजह

Dream Girl 2 Release Date: आयुष्मान खुराना ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी फिल्म को लेकर खुलकर बात की और बताया कि गदर 2 को लेकर जो रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है उससे डरे नहीं हैं और उसके पीछे खास वजह भी है.

Gadar 2 की आंधी का Ayushmann Khurrana को नहीं है डर, एक नहीं बता दी दो-दो वजह

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2: गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रखा है तो जल्द ही रिलीज होने वाली है ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पूजा बनकर जादू चलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं अनन्या पांडे भी फिल्म में हैं जो उनकी लेडी लव का किरदार निभाने जा रही हैं. ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद अब ड्रीम गर्ल 2 को लेकर आयुष्मान के दिल की धड़कनें बढ़ी हुई हैं लेकिन उन्हें गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर चल रही आंधी का जरा भी डर नहीं हैं. 

आयुष्मान खुराना ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी फिल्म को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वो फिलहाल फिल्म और अपने किरदार को लेकर नर्वस हैं लेकिन गदर 2 को लेकर जो रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. उससे वो डरे हुए नहीं हैं. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई. उनके मुताबिक गदर 2 हिट है और फिल्म के बीच में ड्रीम गर्ल 2 के जो टीजर चल रहे हैं उसे लेकर लोगों का पॉजीटिव रिस्पॉन्स उन्हें मिला है जिससे वो खुश हैं और आश्वस्त भी. वहीं दूसरी वजह उन्होंने बताई कि गदर 2 के दो हफ्तों के बाद उनकी फिल्म रिलीज होगी. ऐसे में उनके पास काफी वक्त है तब तक लोग गदर 2 देखने के बाद ड्रीम गर्ल 2 देखने का मन बना चुके होंगे. 

इस बार नहीं दिखेंगी नुसरत भरूचा
वहीं इस बार ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है अनन्या पांडे ने. इस पर हाल ही में नुसरत ने एक इंटरव्यू में नाराजगी जाहिर की है. उनके मुताबिक उन्हें क्यों रिप्लेस किया गया ये वो भी नहीं जानतीं. हालांकि उन्हें काफी बुरा लगा कि इस बार उन्हें फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया. उनके मुताबिक ये बिल्कुल अनुचित था. उनकी जगह पर इस बार आयुष्मान खुराना के अपोजिट अनन्या पांडे रंग जमाती हुई दिखेंगी. 
 

Trending news