Drugs Case: अब फोन खोलेगा बॉलीवुड की 'ड्रग्स कुंडली', क्या है 'नशालोक' का पूरा सच?

बॉलीवुड की ड्रग मंडली की कहानी जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी ही उलझी हुई है. 

Drugs Case: अब फोन खोलेगा बॉलीवुड की 'ड्रग्स कुंडली', क्या है 'नशालोक' का पूरा सच?

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रग मंडली की कहानी जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी ही उलझी हुई है. रूपहले पर्दे के सितारे NCB के प्रश्न जाल का सामना कर रहे हैं. शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 6 घंटे तक पूछताछ की. जबकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी 5-5 घंटे तक सवालों से सामना हुआ. लेकिन घंटों की पूछताछ में भी एनसीबी के पास ना सवाल कम हुए हैं और ना ही सवालों के जवाब मिल सके हैं. अब एनसीबी वो सच इन सितारों के फोन में तलाशने जा रही है. 

इनके फोन हैं NCB के कब्जे में 

सूत्रों के मुताबिक NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर. रकुलप्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश, सिमोन खंबाटा और जया साहा के फोन अपने कब्जे में ले लिए हैं. सूत्रों के मुताबिक अब इनके फोन का डाटा रिकवर किया जाएगा. बताया जा रहा है कि ड्रग मामले में गिरफ्तार. केजे ऊर्फ करमजीत ने एनसीबी को पूछताछ में 50 लोगों के नाम बताए हैं और अब जब्त किए गए फोन का डाटा रिकवर कर एनसीबी उन नामों का मिलान करना चाहती है.

VIDEO

अब तक 20 गिरफ्तार 
ड्रग मामले में NCB ने अबतक 35 लोगों से पूछताछ की है और 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. . लेकिन अभी पूछताछ खत्म नहीं हुई है. सूत्रों की माने तो NCB ने अभी तक क्लीन चिट नहीं दी है और आगे भी पूछताछ जारी रहेगी.

जांच की एक डिटेल रिपोर्ट भेजी जाएगी
सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड की ड्रग मंडली में कई और लोगों के नाम हैं जिसका खुलासा आने वाले दिनों में हो सकता है. लेकिन बताया जा रहा है कि फिलहाल NCB अब तक की जांच की एक डिटेल रिपोर्ट NCB के डीजी राकेश अस्थाना को भेजेगी. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. लेकिन इतना जरूर है कि बॉलीवुड की ड्रग कुंडली का पूरा खुलासा अभी बाकी है और अब सितारों का फोन इस जांच को नया और बड़ा मोड़ दे सकता है.

दीपिका ने साधी चुप्पी
शनिवार को NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की. बॉलीवुड की इन हसीनाओं से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं.  सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने इस बात को कबूला है कि वो  WHATSAPP ग्रुप की एडमिन थीं. लेकिन ड्रग्स के सवालों पर दीपिका ने चुप्पी साधी. 

दीपिका की तैयारी थी पूरी
कभी लटकाया तो कभी भटकाया तो कभी हो गईं खामोश. यही अंदाज था शनिवार को एनसीबी के सामने दीपिका का. 6 घंटे तक दीपिका पादुकोण का सवालों से सामना हुआ. एनसीबी ने पहले दीपिका से अकेले में दो घंटे तक सवाल जवाब किए.  इसके बाद दीपिका और करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक दीपिका ने ये बात मान ली है कि वो वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं. लेकिन ड्रग्स के सवालों पर दीपिका ने चुप्पी साध ली.  एनसीबी सूत्रों को कहना है कि दीपिका ने सवालों के गोल माल जवाब दिए और ज्यादातर सवालों पर दीपिका चुप रहीं.

इस मामले पर सबका एक बयान 
सूत्रों के मुताबिक हैश और वीड को लेकर सबका बयान एक है. सबने इसे रोलिंग सिगरेट कहा है.  इसमें तंबाकू भरकर पीते हैं और उसे कोडवर्ड में ये लोग वीड कहने का दावा कर रहे हैं. हालांकि इन जवाबों से फिलहाल एनसीबी संतुष्ट नहीं है और इसीलिए फिलहाल पूछताछ में एक अल्प विराम जरूर है लेकिन फिलहाल किसी को क्लीन चिट नहीं मिली है.

प्रमोद शर्मा और नित्यानंद शर्मा के साथ ब्यूरो रिपोर्ट जी मीडिया

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें