'तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा...', जब महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को दी थी वॉर्निंग
Advertisement
trendingNow12336627

'तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा...', जब महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को दी थी वॉर्निंग

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी को दाऊद इब्राहिम से प्रेरित किरदार निभाने से पहले महेश भट्ट ने चेतावनी थी. महेश भट्ट ने इमरान हाशमी से कहा था कि उनका करियर खत्म हो जाएगा. सालों बाद इमरान हाशमी ने इस बारे में खुलासा किया है.

 

आखिर महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को क्यों दी थी चेतावनी?

Emraan Hashmi: 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' (Once Upon a Time in Mumbaai) इमरान हाशमी के करियर की एक यादगार फिल्म है, जिसमें उन्होंने कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से प्रेरित किरदार शोएब खान की भूमिका में दिलचस्प अभिनय किया था. हालांकि, यह महत्वपूर्ण भूमिका चुनौतियों के बिना नहीं आई. इमरान हाशमी को शुरुआती विरोध का सामना अपने अंकल और फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट से करना पड़ा. महेश भट्ट को लग रहा था कि इमरान हाशमी के इस तरह के नेगेटिव कैरेक्टर निभाने से उनकी इमेज को नुकसान हो सकता है.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को डर था कि इससे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के करियर पर प्रभाव पड़ सकता है. इन सब चिंताओं के बावजूद इमरान हाशमी ने यह भूमिका निभाई और अपने किरदार से एक अमिट छाप छोड़ी. 

कौन है ये हिजाब वाली लड़की, जिसने अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों संग खूब खिंचवाई तस्वीरें

महेश भट्ट ने ग्रे शेड निभाने पर इमरान हाशमी को दी थी चेतावनी
इमरान हाशमी ने हाल ही में लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में अपने करियर के एक महत्वपूर्ण पल का खुलासा किया, जब उनके अंकल महेश भट्ट ने उनकी भूमिका की पसंद के बारे में गंभीर चिंता व्यक्त की थी. इमरान हाशमी ने बताया कि महेश भट्ट ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा था, ''अगर आपने यह किरदार निभाया तो आपका करियर खत्म हो जाएगा.''

महेश भट्ट की चेतावनी के बाद भी इमरान हाशमी ने की फिल्म
महेश भट्ट की वॉर्निंग को याद करते हुए इमरान हाशमी ने बताया, ''उन्होंने मुझे चेतावनी दी. उन्होंने कहा था कि हालांकि ग्रे शेड्स वाले कुछ किरदार खुद को बचाने में सक्षम होते हैं, लेकिन यह किरदार रातों-रात आपके बारे में लोगों की धारणा बदल देगा.'' महेश भट्ट की चेतावनी के बाद भी इमरान हाशमी ने इस रोल को करने का फैसला किया. फिल्म की रिलीज और अपार सफलता ने महेश भट्ट के दिल को बदल लिया. 

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच स्पेन में एन्ज्वॉय कर रहीं मलाइका अरोड़ा, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

फिल्म रिलीज होने के बाद महेश भट्ट ने मिलन लूथरिया से मांगी माफी
इमरान हाशमी ने याद किया, ''जब फिल्म रिलीज हुई और भारी सफलता मिली, तो उन्होंने मिलन लूथरिया को फोन किया और कहा, 'मुझे माफ करें. मैं गलत था.' उन्होंने स्वीकार किया कि फिल्म उनके शुरुआती विचारों के विपरीत डार्क के बजाय मनोरंजक थी.'' बता दें कि 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' 2010 में आई थी. इस क्राइम थ्रियर में इमरान हाशमी के अलावा अजय देवगन, कंगना रनौत, प्राची देसाई और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिकाओं में थे.

Trending news