बर्थडे पर इमरान हाशमी ने शेयर किया पवन कल्याण की 'ओजी' से फर्स्ट लुक, किलर अंदाज में धुआं उड़ाते नजर आए 'ओमी भाऊ'
Advertisement
trendingNow12172422

बर्थडे पर इमरान हाशमी ने शेयर किया पवन कल्याण की 'ओजी' से फर्स्ट लुक, किलर अंदाज में धुआं उड़ाते नजर आए 'ओमी भाऊ'

Emraan Hashmi: आज बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'ओजी' से अपना पहला किलर लुक शेयर किया है. पवन कल्याण की इस फिल्म में इमरान 'ओमी भाऊ' का किरदार निभाने वाले हैं. 

बर्थडे पर इमरान हाशमी ने शेयर किया पवन कल्याण की 'ओजी' से फर्स्ट लुक

Emraan Hashmi First Look Upcoming OG: इमरान हाशमी के डाई हार्ट फैंस काफी समय से उनकी आने वाली फिल्मों के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने 45वें बर्थडे के खास मौके पर रविवार दोपहर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओजी' से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें एक्टर का किलर अवतार देखने को मिल रहा है. साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की इस फिल्म में इमरान 'ओमी भाऊ' का किरदार निभाने वाले हैं.  

फिल्म में इमरान ओमी भाऊ नाम के गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे. शेयर किए गए पोस्टर में वे दाढ़ी और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनकी आंख के भौंह पर चोट का निशान दिखाई दे रहा है. पोस्टर में वे धुआं उड़ाते नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद. इमरान के पोस्ट पर फैंस भी कमेंट्स कर उनके लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं और फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. पोस्ट पर काफी सारे लाइक्स भी नजर आ रहे हैं. 

बर्थडे पर शेयर किया फर्स्ट लुक 

वहीं, शेयर किए गए पोस्टर में इमरान के लुक पर लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे ओमी भाऊ'. इस पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के इमरान ने लिखा, 'गंभीरा, सुना है तू बम्बई आ रहा है. वादा करता हूं: हम दोनों में से किसी एक का सर जरूर कटेगा #TheyCallHimOG'. साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी दानय्या ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डेडलिएस्ट ओमी भाऊ...@इमरानहाशमी. #OG #TheyCallHimOG से ज्यादा रोमांचक टकराव की कल्पना नहीं की जा सकती'. 

Video: फिल्म रिलीज से पहले भक्ति में डूबीं मृणाल ठाकुर, हैदराबाद के मंदिर में करती दिखीं पूजा-पाठ

'साहो' डायरेक्टर करेंगे फिल्म का निर्देशन 

बता दें, 'साहो' निर्देशक सुजीत द्वारा निर्देशित इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म द्वारा इमरान अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रहे हैं, फिल्म में एक विलेन के किरदार में नजर आएं. इस फिल्म में इमरान टॉलीवुड सुपरस्टार पवन कल्याण से भिड़ते नजर आएंगे. फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, जिसके जल्द आने की उम्मीद की जा रही है. 

Trending news