एक फोन कॉल ने इस हसीना का बिगाड़ा चेहरा, अब सूजे होंठ देख हैरान फैंस; Video
Advertisement
trendingNow11085145

एक फोन कॉल ने इस हसीना का बिगाड़ा चेहरा, अब सूजे होंठ देख हैरान फैंस; Video

सोशल मीडिया पर एक हसीना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इस हसीना के एक तरफ से होंठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं. जानिए ये पूरा माजरा क्या है.

हरीम शाह

नई दिल्ली: कई हसीनाओं ने अपनी लिप सर्जरी करवाई हैं. यहां तक कि इनमें बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हीरोइनों के भी नाम शामिल है. वहीं अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें एक जानी-मानी टिक टॉकर आधी लिप सर्जरी करवाकर सड़कों पर घूम रही हैं. इन्होंने लिप सर्जरी को पूरा क्यों नहीं करवाया, वजह जान आप हैरान हो जाएंगे.

  1. लिप सर्जरी रह गई अधूरी
  2. सूजे होंठ लेकर घूम रहीं ये हसीना
  3. एक फोन कॉल ने बिगाड़ा चेहरा

ये हैं पाकिस्तानी टिक टॉकर हरीम शाम

जिस हसीना का आधी अधूरी लिप सर्जरी का वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम हरीम शाह (Hareem Shah) है. हरीम पाकिस्तान की मशहूर टिक टॉकर हैं. 

एक कॉल ने बिगाड़ा मामला

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरीम (Hareem Shah) के एक तरफ के होंठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं. हरीम ने ट्विटर पर अपनी इस अधूरी सर्जरी की कहानी को भी बताया है. हरीम ने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा- 'लिप फिलर सर्जरी के लिए एक क्लीनिक में गई थीं. लेकिन पाकिस्तान से आई एक कॉल के चलते उन्हें यह सर्जरी बीच में ही छोड़कर बाहर आना पड़ा.'

 

 

 
बैंक अकाउंट हो गए सीज

हरीम शाह (Hareem Shah) ने बताया कि उन्हें एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि एफआईए (संघीय जांच एजेंसी) ने उनके सभी बैंक खातों को फ्रीज करने का आदेश दिया है. इस कॉल ने हरीम शाह की टेंशन बढ़ा दी और उन्होंने ट्रीटमेंट को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया. 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चल रही है जांच

पाकिस्तान की जांच एजेंसी एफआईए हरीम शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रही है. हरीम शाह ने दावा किया था कि उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी के साथ पाकिस्तान से ब्रिटेन की यात्रा की है. मूल रूप से सोशल मीडिया प्लेटफोर्म स्नैक वीडियो पर शेयर किए गए वीडियो में शाह को ब्रिटिश पाउंड की दो गड्डियों के साथ बैठे देखा गया था. नोटों को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर हरीम ने कहा था कि यह पहली बार है जब इतनी 'बड़ी रकम' के साथ वह पाकिस्तान से लंदन आई हैं.

वीडियो ने बढ़ाई मुश्किलें

हरीम शाह का ये वीडियो उनके गले की हड्डी बन गया. वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू कर दी गई. पाकिस्तान के फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू की वेबसाइट के अनुसार कोई भी यात्री कितनी भी विदेशी मुद्रा को पाकिस्तान में ला सकता है लेकिन बिना अनुमति के सिर्फ 10 हजार डॉलर विदेशी मुद्रा ही बाहर लेकर जा सकता है. इस तरह से हरीम शाम बुरी तरह से फंसी हुई हैं.

 

इसे भी पढ़ें: बेहद टाइट ड्रेस पहन जमीन पर बैठ गईं टीवी की 'नागिन', डीपनेक पर अटकीं निगाहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news