मशहूर प्रोड्यूसर ने Ranveer Singh के पीछे छोड़ा कुत्ता, प्राइवेट पार्टी में एक्टर के संग की हुई ऐसी गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow11441169

मशहूर प्रोड्यूसर ने Ranveer Singh के पीछे छोड़ा कुत्ता, प्राइवेट पार्टी में एक्टर के संग की हुई ऐसी गंदी हरकत

Ranveer Singh Story: रणवीर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें फिल्में मिलने से पहले लोगों की बातें सुननी पड़ी थीं और एक प्रोड्यूसर ने तो हद ही पार कर दी थी.

 

रणवीर सिंह

Ranveer Singh Struggle Story: फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के बाद से ही रणवीर सिंह ने एक लंबा सफर तय किया है. रणवीर आज हिंदी सिनेमा के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक हैं. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था. रणवीर का कहना है कि अपने डेब्यू से पहले उन्होंने काम पाने के लिए तीन साल तक संघर्ष किया. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि एक बार, एक प्रमुख बॉलीवुड निर्माता ने अपने घर के कुत्ते को उनके पीछे छोड़ दिया था. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में मोरक्को में माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. एक्टर फिल्म फेस्टिवल में एटोइल डी'ओर पुरस्कार प्राप्त करने के लिए वहां गए थे. अपनी उपस्थिति के दौरान, रणवीर ने इन कन्वर्सेशन इवेंट में भी भाग लिया, जहां उन्होंने अपनी बॉलीवुड के सफर और हॉलीवुड की आकांक्षाओं के बारे में बात की.

रणवीर पर छोड़ा कुत्ता

डेडलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर ने एक इंटरव्यू में अपने बड़े बॉलीवुड ब्रेक से पहले अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे एक 'प्रमुख निर्माता', जो अब इस दुनिया में नहीं है, उन्होंने अपने मनोरंजन के लिए एक निजी पार्टी में रणवीर सिंह के पीछे अपना कुत्ता छोड़ दिया. हालांकि, उस प्रोड्यूसर ने खूब रणवीर को उस मीटिंग में बुलाया था. एक्टर ने उस प्रोड्यूसर का नाम बताने से मना कर दिया.

कास्टिंग काउच के हुए शिकार

इस सेशन में रणवीर सिंह ने उस दौरान कास्टिंग काउच के एक्सपीरिएंस के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा वो आदमी मुझे एक जगह पर बुलाता है और पूछता है, 'क्या तुम एक हार्ड वर्कर हो या स्मार्ट वर्कर?'. क्योंकि मैंने खुद को स्मार्ट नहीं माना, इसलिए मैंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं एक मेहनती इंसान हूं. तो उसने मुझसे कहा कि डार्लिंग, स्मार्ट बनो, सेक्सी बनो. उन साढ़े तीन वर्षों के दौरान मुझे उन सभी प्रकार के अनुभव हुए, और मुझे लगता है कि यह वो समय था जिसने मुझे उन अवसरों का महत्व दिया जो मेरे पास अभी हैं.

रणवीर की फिल्में

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकाम साबित हुई और ढेर हो गई. वहीं, अब वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news