तमिल एक्ट्रेस प्रियंका ने पारिवारिक कलह की वजह से की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

दूर से देखने में पैसे और शोहरत की बस्ती ग्लैमर इंडस्ट्री खूब चमचमाती नजर आती है. लेकिन कई बार इस दुनिया में काम करने वालों की हकीकत कुछ और ही बयां करती है. 

तमिल एक्ट्रेस प्रियंका ने पारिवारिक कलह की वजह से की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश
प्रि‍यंका टीवी शो वामसम में एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन के साथ नजर आई थीं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दूर से देखने में पैसे और शोहरत की बस्ती ग्लैमर इंडस्ट्री खूब चमचमाती नजर आती है. लेकिन कई बार इस दुनिया में काम करने वालों की हकीकत कुछ और ही बयां करती है. ऐसी ही एक खबर आई है तमिल इंडस्ट्री से जहां पर एक जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सामने आई खबर के मुताबिक प्रियंका ने अपने वलासारावक्कम चेन्नई स्थि‍त घर पर ही फांसी लगाकर जान दे दी. फांसी की वजह पारिवारिक कलह होना बताया जा रहा है. 

तमिल टीवी शो वामसम में ज्योतिका के रोल से मशहूर हुई एक्ट्रेस प्रि‍यंका इस शो में बाहुबली फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन के साथ नजर आई थीं. प्रियंका की मौत की खबर सबसे पहले उनकी नौकरानी ने दी. बुधवार सुबह प्रियंका की नौकरानी जब उनके घर पहुंची तो उसने प्रियंका को पंखे से लटके हुए पाया. प्रियंका के आत्महत्या करने की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका पिछले कुछ दिनों से अपने पति से अलग रह रही थीं. 

VIDEO: पहली बार बेटी के साथ एड में नजर आए बिग बी, इमोशनल मैसेज के साथ सिखाया सबक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका की शादी को तीन साल हो गए थे और उनके कोई बच्चा नहीं था जिसकी वजह से पति और परिवार में अनबन होने की खबर सामने आई है. पुलिस आत्महत्या की असली वजह की जींच कर रही है. 

बता दें कि प्रियंका वामसम के अलावा और भी कई तमिल सीरियल्स में काम कर चुकी थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें