ट्विटर पर उठी 'मिर्जापुर 2' को बहिष्कार करने की मांग, वजह है अली फजल का ये TWEET

ट्विटर पर लोग लगातार 'मिर्जापुर 2 का बहिष्कार करने की मांग उठाते नजर आ रहे हैं.

ट्विटर पर उठी 'मिर्जापुर 2' को बहिष्कार करने की मांग, वजह है अली फजल का ये TWEET
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. 'मिर्जापुर 2' अब 23 अक्टूबर 2020 से देखा जा सकता है. उत्तर भारत का भीतरी इलाके में स्थित 'मिर्जापुर' के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक अंधेर और जटिल दुनिया में ले गया था. इस वेब सीरीज की वापसी का इंतजार दर्शकों को काफी दिनों से था, जो अब खत्म हो चुका है. इसी बीच ट्विटर पर कुछ लोग लगातार 'मिर्जापुर 2 का बहिष्कार करने की मांग उठाते नजर आ रहे हैं.

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गुड्डू भैया यानि अली फजल (Ali Fazal) ने सीएए (CAA) के विरोधियों के समर्थन में ट्वीट किया था. सीएए और एनआरसी के विरोध के दौरान अली फजल ने सीएए का विरोध करते हुए 'मिर्जापुर' का एक डायलॉग ट्वीट किया था, 'शुरू मजबूरी में किए थे. अब मजा आ रहा है.' इसी डायलॉग को लेकर अब 'मिर्जापुर 2' का विरोध किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि 'मिर्जापुर 2' में गुड्डू बेहतरीन लग रहा है और हमें भी 'मिर्जापुर 2' को बॉयकॉट करके अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना है. देखिए कुछ ट्वीट...

'मिर्जापुर' के पहले सीजन की बात करें तो, इस शो में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़ और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिकाएं निभाए थे. इस सीरीज ने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें