सुपरहिट हुआ 'नागिन 3', पहले 2 एपिसोड में ही करिश्मा और अनिता ने फैन्स को किया खुश
Advertisement

सुपरहिट हुआ 'नागिन 3', पहले 2 एपिसोड में ही करिश्मा और अनिता ने फैन्स को किया खुश

शो के पहले एपिसोड में दिखाया गया कि नागिन अपने प्रेमि नाग के साथ 100 साल पूरे होने पर आमावस्या की रात को शादी करने वाले होते हैं लेकिन इसी बीच कुछ लड़के आखिरी वक्त पहल नाग को मार देते हैं

शो का प्रीमियर 2 जून को हुआ था.

नई दिल्ली: एकता कपूर के मचअवेटेड टीवी शो 'नागिन 3' का पहला और दूसरा दोनों एपिसोड धमाकेदार रहे. इस शो की पहली दो फ्रेंचाइजी की तरह तीसरी फ्रेंजाइजी भी लोगों के दिलों को जीत चुकी है. सीरियल की शुरुआत शो की पहली दो फ्रेंचाइजी में लीड रोल में नजर आईं मौनी रॉय से हुई. जिनकी जगह इस बार शो में करिश्मा तन्ना ने ले ली है. इस बार शो में करिश्मा, अनिता हंसनदानी और सुरभि ज्योति लीड रोल में नजर आएंगी. शो की कहानी की शुरुआत इच्छादारी प्रेमी नागों के जोड़े से होती है, जिसमें कुछ लोग नाग को मार देते हैं.

शो के पहले एपिसोड में दिखाया गया कि नागिन अपने प्रेमि नाग के साथ 100 साल पूरे होने पर आमावस्या की रात को शादी करने वाले होते हैं लेकिन इसी बीच कुछ लड़के आखिरी वक्त पहल नाग को मार देते हैं और इसके बाद शुरू होती है नागिन के इंतकाम की दास्तान. कहानी आपको भले ही पुरानी लग रही हो लेकिन इसको इस बार अलग तरह से बयां किया गया है. 

शो के दूसरे एपिसोड में अनिता हंसनदानी को इंटरड्यूस किया गया है और दूसरे एपिसोड को लोगों ने पहले एपिसोड से भी ज्यादा पसंद किया. हालांकि, बदले की आग में झुलस रही यह नागिन आगे कितने रूप बदलती है और क्या गुल खिलाती है, यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है. 

शो के पहले दो एपिसोड में चेतन हंसराज, करिश्मा तन्ना और रजट टोकस ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया. नागिन के रूप में करिश्मा और अनिता को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि, यह सिर्फ वीकेंड पर ही प्रसारित होगा इस वजह से आगे की कहानी जानने के लिए फैन्स को 5 दिनों का लंबा इंतजार करना होगा. आपको बता दें कि इस शो की शुरुआत बीते शनिवार यानी 2 जून से हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news