धमाकेदार है फरहान अख्तर का नया अंदाज! देखिए 'तूफान' का फर्स्टलुक
Advertisement

धमाकेदार है फरहान अख्तर का नया अंदाज! देखिए 'तूफान' का फर्स्टलुक

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म तूफान का पहला लुक जारी हो गया है. इस फिल्म में एक बार फिर फरहान की एक्टिंग का एक नया रूप नजर आने वाला है...

धमाकेदार है फरहान अख्तर का नया अंदाज! देखिए 'तूफान' का फर्स्टलुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर (Farhan Akhatar) जहां एक ओर अपनी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' को लेकर चर्चा में हैं, वहीं अब उनकी एक और फिल्म के फर्स्टलुक ने हंगामा मचा दिया है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान (Toofan)' का पहला लुक जारी हो गया है. 

फिल्म 'तूफान (Toofan)' के फर्स्ट लुक के सामने आते ही एक बार फिर फरहान अख्तर (Farhan Akhatar) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस फिल्म के फर्स्टलुक पर नजर डालें तो यह बेहद इंट्रस्टिंग है और दर्शकों को जमकर लुभाने वाला है. इस फिल्म में फरहान अख्तर (Farhan Akhatar) मुक्केबाज के किरदार में नजर आने वाले है. देखिए यह पोस्टर... 

इस धमाकेदार पोस्टर रिलीज करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा है, 'तूफान उठेगा. फर्स्ट लुक, 2 अक्टूबर 20202 को रिलीज हो रही है.' मतलब साफ है कि अगले साल गांधी जयंती पर यह फिल्म रिलीज होने वाली है. 

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) हैं. फिल्म की खास बात ये है कि फरहान की सुपरहिट फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' को भी राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news