VIDEO: रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड में आया 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर, जमकर हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow1572062

VIDEO: रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड में आया 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर, जमकर हो रही तारीफ

'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी...

VIDEO: रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड में आया 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर, जमकर हो रही तारीफ

नई दिल्ली: लंबे समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी. इस फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि यह रिलीज होते ही ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है.

इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म का यह ट्रेलर इतना इमोशनल है कि लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. देखिए यह दमदार ट्रेलर...

बीते दिन फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करके निर्माताओं ने पहले ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी थी. लेकिन अब वहीं यह ट्रेलर लोगों को जमकर इमोशनल कर रहा है. इस छोटे से ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है. 

बता दें कि 'द स्काई इज पिंक(The Sky Is Pink)' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है. 

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, अल्लाह के लिए छोड़ी फिल्मी दुनिया

fallbackयह होगी कहानी
इस ट्रेलर की शुरुआत जायरा वसीम की स्टोरी टैलिंग अंदाज वाली आवाज से होती है, वह अपने माता-पिता प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)-फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की रोमांस और ट्रेजेडी वाली लव स्टोरी के बारे में बताती हैं. आयशा की बीमारी के बाद कैसे यह लव स्टोरी एक ट्रेजेडी में बदल जाती है इसे ट्रेलर में बखूबी दिखाया गया है.  

fallback

यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड फैंस के लिए भी खास है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं. वहीं अपना एक्टिंग करियर छोड़ने की घोषणा कर चुकीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम (Zaira Wasim) भी इस फिल्म में आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. इस तरह है प्रियंका और जायरा के फैंस के लिए यह फिल्म किसी स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं है.  

बता दें कि इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news