close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: घुटने पर बैठकर लड़की ने किया कार्तिक आर्यन को प्रपोज, देखें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड के 'सोनू' के नाम से जाने जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन आए दिन अपनी फीमेल फैंस की दीवानगी को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार तो हद ही पार हो गई...  

VIDEO: घुटने पर बैठकर लड़की ने किया कार्तिक आर्यन को प्रपोज, देखें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सोनू' के नाम से जाने जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) आए दिन अपनी फीमेल फैंस की दीवानगी को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने अपनी एक्टिंग की बदौलत बहुत ही कम वक्त में अपना एक बहुत बड़ा फैन-बेस बना लिया है. लेकिन हद तो तब हो गई जब एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर सब हैरत में आ गए.

चॉकलेट बॉय इमेज के चलते कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के फैंस में अधिकतर फीमेल फैन ही शामिल हैं. अभिनय के धनी कार्तिक (Karthik Aryan) का पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें महिला प्रशंसक उनके गाल खींचती हुई दिखाई दे रही हैं. अब एक और वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें उनकी एक महिला प्रशंसक उन्हें घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करती दिखाई दे रही है. देखिए यह वीडियो...

खबरों के अनुसार, लड़की ने 15 दिनों के लिए कॉलेज बंक किया और कार्तिक के घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए इंतजार करने लगी. हाल ही में जब उसे अभिनेता से मिलने का मौका मिला तो उसने समय गंवाए बिना उन्हें प्रपोज कर दिया.

सारा अली खान ने शेयर की पुरानी फोटो, कार्तिक आर्यन ने कमेंट कर यूं उड़ाया मजाक!

वीडियो में कार्तिक को लड़की से यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आप ठीक हो? ऐसा मत करो!" इसके बाद प्रशंसक ने कार्तिक से सेल्फी के लिए पूछा और अभिनेता ने उसकी इच्छा को पूरा किया.

OMG कार्तिक आर्यन ने अपनी को-एक्ट्रेस पर 'उठाया हाथ'! VIDEO हुआ VIRAL

काम की बात करे तो कार्तिक की हाल ही में आई फिल्म 'लुका छुपी' ने 100 करोड़ के मार्क को छू लिया है. उन्हें आगे 'पति पत्नी और वो' और 'भूल भुलैया 2' में देखा जा सकेगा. कार्तिक इम्तियाज अली की 'लव आज कल' के सीक्वल में सारा अली खान के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

यह भी वीडियो देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें