रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिरी Coolie No 1, जानिए क्यों पुलिस में शिकायत हुई दर्ज?
Advertisement

रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिरी Coolie No 1, जानिए क्यों पुलिस में शिकायत हुई दर्ज?

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1  (Coolie No 1) क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले मुसीबतों में घिरती नजर आ रही है.

 

'कुली नंबर 1' पोस्टर, फोटो साभार: इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Kha) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'कुली नंबर 1' क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज की जा रही है. फिल्म अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर फैंस के लिए पेश की जाएगी. रिलीज से पहले ही इस फिल्म के गाने भी फैंस के बीच छा चुके हैं, जबकि अब फिल्म रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिर गई है.

  1. 'कुली नंबर 1' अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जा रही है
  2. फिल्म को अवैध तरीके से रिलीज करने का आरोप लगा है
  3. सारा अली की फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है

अवैध तरीके से फिल्म रिलीज का आरोप

महाराष्ट्र के थिएटर में फिल्म के अवैध तरीके से रिलीज करने की खबर सामने आई है. एक तरफ जहां फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मूवी रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिर गई है.

यह भी पढ़ें-  Neena Gupta ने शेयर की एक खास फोटो, बताई 27 साल की स्पेशल स्टोरी

'जूम' की खबर के अनुसार बीजेपी चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष  विजय सरोज ने कहा है कि फिल्म को अवैध तरीके से थिएटर में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. नासिक स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने कुली नंबर 1 को अवैध तरीके से डाउनलोड किया है. इतना ही नहीं फिल्म की पाइरेटेड कॉपी की थिएटर में स्क्रीनिंग की योजना है.

साथ ही विजय का कहना है कि ये थिएटर, फिल्म के पोस्टर भी शेयर कर रहा है. इसके बाद अब फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है. उनका कहना है कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है.

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने किया डिजिटल डेब्यू, जबरदस्त डांस से लगाया तड़का

गोविंदा की फिल्म का रीमेक है कुली नंबर 1

कुली नंबर 1 को डेविड धवन (David Dhawan ) निर्देशित किया है. ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा की 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है. इस फिल्म में गोविंदा, करिश्मा के अलावा शक्ति कपूर, कादर खान लीड रोल में थे. वहीं इस नई कुली नंबर 1 में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके साथ ही जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, शिखा तलसानिया भी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Trending news