शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ FIR, ₹24 लाख की धोखाधड़ी का आरोप
Advertisement

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ FIR, ₹24 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

महाराष्ट्र पुलिस ने एक कपड़ा कंपनी से कथित तौर पर 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ ठाणे के एक थाने में गुरुवार (27 अप्रैल) को प्राथमिकी दर्ज की.

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की फाइल फोटो.

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने एक कपड़ा कंपनी से कथित तौर पर 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ ठाणे के एक थाने में गुरुवार (27 अप्रैल) को प्राथमिकी दर्ज की.

पुलिस उपायुक्त मनोज पाटिल ने कहा, ‘भिवंडी पुलिस थाने में शिल्पा और कुंद्रा के खिलाफ भादंसं की धाराओं.. 406 (आपराधिक विश्वासघात) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.’ एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि भिवंडी में एक कपड़ा कंपनी के मालिक की इस शिकायत पर मामला दर्ज किया गया कि दंपति ने उसकी तरफ से धन हासिल किया लेकिन यह पैसा संबंधित कंपनी को नहीं दिया .

अधिकारी ने कहा कि बिग डील्स नाम की कंपनी में शिल्पा और कुंद्रा निदेशक हैं . कंपनी ने टीवी विज्ञापनों के जरिए मलोटिया टेक्सटाइल्स की तरफ से चादरों की बिक्री के लिए ग्राहकों से धन एकत्र किया लेकिन यह धन मलोटिया टेक्सटाइल्स को नहीं दिया .

Trending news