कपिल शर्मा की हीरोइन ईशिता दत्ता ने मंदिर में जाकर कर ली गुपचुप शादी
Advertisement

कपिल शर्मा की हीरोइन ईशिता दत्ता ने मंदिर में जाकर कर ली गुपचुप शादी

इशिता दत्ता कपिल शर्मा की फिल्‍म 'इशिता दत्ता' के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं वत्‍सल सेठ इन दिनों टीवी शो 'हांसिल' में नजर आ रहे हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' 2 दिन बाद यानी 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. अभी तक कपिल शर्मा और उनकी हीरोइन इशिता दत्ता साथ में हर जगह इस फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हुए थे लेकिन मंगवार को अचानक यह खबर सामने आई की फिल्‍म 'फिरंगी' में कपिल के साथ रोमांस करती नजर आने वाली ईशिता दत्ता ने शादी कर ली है. ईशिता ने अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड वत्‍सल सेठ से शादी कर ली है. बता दें कि वत्‍सल इन दिनों सोनी चैनल के शो 'हांसिल' में कबीर के किरदार में नजर आ रहे हैं. अचानक आई इस जोड़े की शादी की खबर सभी के लिए चौंकाने वाली थी. हालांकि इस शादी में इन दोनों के करीबी दोस्‍तों में एक्‍टर बॉबी देओल और सलमान खान के भाई सोहेल खान भी मौजूद थे.

  1. इशिता जल्‍द ही कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' में नजर आने वाली हैं
  2. वत्‍सल सेठ इन दिनों सीरियल 'हांसिल' में नजर आ रहे हैं
  3. इन दोनों ने मंगलवार को मुंबई के इस्‍कॉन मंदिर में शादी की है

मंगलवार को इशिता ने वत्सल के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की. इशिता और वत्‍सल  ने मंगलवार देर रात अपनी शादी के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. बता दें कि इशिता दत्ता, मिस इंडिया रह चुकी तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं. इशिता, अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकी हैं. जानकारी के अनुसार इशिता की शादी में अजय देवगन पत्नी काजोल, सास तनुजा और साली तनीषा के साथ पहुंचे. अजय देवगन की बेटी न्‍यासा भी इशिता और वत्‍सल की अच्‍छी दोस्‍त है. इस शादी का हिस्‍सा बनने डायरेक्टर अपूर्व लाखिया भी पहुंचे.

fallbackishita dutta, vatsal seth

( फोटो साभार- @iambobbydeol/Instagram )

जहां इस शादी में इशिता और वत्‍सल के कई करीबी नजर आए हैं, लेकिन जल्‍द ही फिल्‍म में जिसकी हीरोइन बनने वाली हैं वहीं कपिल शर्मा इस शादी में का हिस्‍सा नहीं बने हैं. साथ ही इस शादी में वत्‍सल के टीवी शो के कलाकार भी नजर नहीं आए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news