Box Office: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' ने दी सोनम और संजय दत्त को पटखनी
Advertisement

Box Office: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' ने दी सोनम और संजय दत्त को पटखनी

शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देओल के बेटी की इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. करण देओल की यह पहली फिल्म हैं. 

Box Office: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' ने दी सोनम और संजय दत्त को पटखनी

नई दिल्‍ली: बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को तीन फिल्‍में एक साथ रिलीज हुईं. एक है सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)', जिससे करण ने बॉलीवुड में एंट्री ली है. तो दूसरी है सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और साउथ के सुपरस्‍टार दुलकर सलमान की फिल्‍म 'द जोया फेक्‍टर' (The Zoya Factor). तीसरी फिल्‍म है संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'प्रस्‍थानम' (Prassthanam). लेकिन लगता है सनी देओल के बेटे की धमाकेदार एंट्री ने सोनम और संजय दत्त दोनों के स्‍टारडम को चुनौती दे दी है. हालांकि यह तीनों फिल्‍में ही बहुत ज्‍यादा दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई हैं, लेकिन ये साफ है कि इस हफ्ते रिलीज हुई तीन फिल्‍मों में सबसे अच्‍छी ओपनिंग करण देओल की फिल्‍म को ही मिली है. 

शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देओल के बेटी की इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. करण देओल की यह पहली फिल्म हैं. बीते काफी समय से करण देओल अपनी इस डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने खुद किया है. इस फिल्म का नाम साल 1973 में आई धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैकमेल' के मशहूर गीत 'पल-पल दिल के पास, तुम रहती हो....' से प्रेरित है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों में 'पल पल दिल के पास' को लगभग 1.1 से 1.2 करोड़ की ओपनिंग मिली है. 

fallback

वहीं क्रिकेट और लक जैसे विषय पर बनी सोनम कपूर की 'द जोया फेक्‍टर' की शुरुआत काफी ठंडी रही है. यूं तो इस फिल्‍म के प्रमोशन में सोनम ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन लगता है ये प्रमोशन भी उनके ज्‍यादा काम नहीं आया है. इस फिल्‍म को शुरुआती ओपनिंग 65-70 लाख मिलनी है.

तीसरी फिल्‍म है 'प्रस्‍थानम', जो इसी नाम की सुपरहिट साउथ फिल्‍म का रीमेक है. इसका निर्देशन देव कट्टा ने किया है और संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडे (Chunky Pandey), अली फजल (Ali Fazal) और अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्‍म की पहले दिन की कमाई 70 से 80 लाख के बीच रही है. 

fallback

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त की 'प्रस्‍थानम' को सिंगल स्‍क्रीन्‍स में काफी अच्‍छी ऑडियंस मिली है. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news