बॉक्स ऑफिस पर छाई 'जुड़वा 2', पहले दिन की इतने करोड़ की शानदार कमाई
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर छाई 'जुड़वा 2', पहले दिन की इतने करोड़ की शानदार कमाई

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, 'एक बीमार उद्योग के फेफड़ों में ऑक्सीजन पंप करते हुए ... टेरिफिक डे 1...15.55 करोड़'. 

फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडीज की फिल्म जुड़वा 2 इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. यह फिल्म 2017 की चौथी फिल्म है जिसने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की जुड़वा का सीक्वल है और फिल्म में वरुण धवन का डबल रोल है. अगर फिल्म रिव्यू की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स दिए हैं. 

  1. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल है.
  2. फिल्म की कहानी वरुण के दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है.
  3. फिल्म ने पहले दिन 15.55 करोड़ की शानदार कमाई की.

यह भी पढ़ें: 'जुड़वा 2' मूवी रिव्यू : दिमाग मत लगाइए तो वरुण की ये फिल्म आपको बोर नहीं करेगी

वहीं अगर इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, 'एक बीमार उद्योग के फेफड़ों में ऑक्सीजन पंप करते हुए ... टेरिफिक डे 1...15.55 करोड़'. 

बता दें, जबसे इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया तबसे ही उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म अच्छा कारोबार करेगी. जुड़वा के सीक्वल को भी डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है. डेविड ने फिल्म में कॉमेडी का पूरा मसाला डाला है. हालांकि, इस फिल्म में पूरी कहानी वरुण के दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है और तापसी और जैकलीन फिल्म में सपोर्टिंग किरदारों के तौर पर नजर आई हैं. वहीं इस फिल्म के साथ शुक्रवार को कोई और बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई है. इसका भी इसे फायदा मिल रहा है. 

इस फिल्म ने 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2', 'ट्यूबलाइट' और 'रईस' के बाद पहले दिन सबसे ज्यादा 15.55 करोड़ की कमाई की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news