थोड़ी-सी अकड़ू, थोड़ी-सी नकचढ़ी... लेकिन जैसी भी है दिल की साफ है उर्फी जावेद, 'कर ही लो यार फॉलो'
Advertisement
trendingNow12405776

थोड़ी-सी अकड़ू, थोड़ी-सी नकचढ़ी... लेकिन जैसी भी है दिल की साफ है उर्फी जावेद, 'कर ही लो यार फॉलो'

Follow Kar Lo Yaar Review: उर्फी जावेद की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' अमेजन प्राइम पर मौजूद है. जहां आपको उनकी फैमिली, स्ट्रगल और करियर को देखने को मिलता है. आखिर वह कैसी लाइफस्टाइल जीती हैं ये भी देख सकते हैं. पढ़िए 'फॉलो कर लो यार'  का रिव्यू.

 

उर्फी जावेद की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार'

'आप मुझे इग्नोर नहीं कर सकते हो. इसलिए फॉलो कर लो यार.' ये डायलॉग है उर्फी जावेद पर बनी टीवी सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का. जहां उर्फी जावेद की जर्नी, फैमिली और  तमाम कलेश को दिखाया गया है. ये सीरीज इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें उनके हर विवाद, स्ट्रगल और कहानी को उनके ही जरिए बयां किया गया है. यहां आपको बहनों की तगड़ी नोंकझोंक भी देखने को मिलती है. चलिए बताते हैं Follow Kar Lo Yaar कैसी सीरीज है. क्यों देखनी चाहिए.

'फॉलो कर लो यार' के कुल नौ एपिसोड है. जोकि अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है. अक्सर लोगों ने उर्फी जावेद को कटे-पिटे से कपड़ों के चलते हैडलाइन में देखा है. मगर बीते सालों में वह जिस कदर फेमस हुई हैं उन्होंने हर किसी को हैरान किया है. कभी अनन्या पांडे उनकी तारीफ करती दिखती हैं तो बेबो तक ने उ्हें सराहा है कि उर्फी जावेद का जबरदस्त क्रेज है.

बोल्ड उर्फी
उर्फी जावेद की सीरीज देखने के बाद एक चीज बहुत अच्छे से समझ आ जाती है कि एक सेलेब्रिटी का लाइफस्टाइल कैसा होता है. कैसे वह खुद को मेंटन रखने के लिए कितना खर्चा करते हैं. एजेंसी हायर करते हैं. पीआर कंपनी से संपर्क करते हैं. खाने-पीने से लेकर घर, स्टाइलिस्ट और न जाने कितने खर्चे करते हैं. उर्फी जावेद ने बोल्ड तरीके से अपनी जिंदगी को दिखाया है.

करोड़ों रुपये उर्फी जावेद ने किए सर्जरी पर खर्च
उर्फी जावेद ने कई बार फिलर करवाए हैं. आंखों के नीचे के गहरे गड्ढों को सर्जरी की मदद से ठीक किया है. आइब्रो को सुंदर और ऊंची बनाने के लिए भी कॉस्मैटिक सर्जरी का सहारा लिया है. लिप फिलर के अलावा नकली दांत भी लगवाए हैं. इन सबपर वह करोड़ों रुपये खर्च कर चुकी हैं. ये सब उन्होंने अपनी सीरीज में दिखाया है और वह जरा भी नहीं हिचकती कि वह ब्रेस्ट सर्जरी करवाने का भी सोच रही हैं. हालांकि उनकी बहनें उन्हें मना करती हैं लेकिन वह डॉक्टर्स से भी राय लेने पहुंचती हैं. उर्फी का कहना है कि वह सुंदर-सुडौल दिखने के लिए ब्रेस्ट फिलर भी करवाना चाहती हैं.

उर्फी जावेद का बचपन
उर्फी जावेद लखनऊ में पैदा हुईं. पिता को बेटे की चाहत थी लेकिन मां के चार लड़कियां हुईं. वह बताती हैं कि उनकी फैमिली बिल्कुल मुस्लिम रुढ़िवादी परिवार है. कभी पिता कपड़ों को लेकर चिकचिक करते तो कभी मार पिटाई. मां को 10 साल पहले छोड़कर चले गए थे और फिर बाद में पता चला कि उन्होंने किसी से दूसरी शादी भी कर ली है. मां ने बड़ी मुश्किलों से बच्चों को पाला-पोसा. उर्फी जावेद खुद 17 साल की उम्र में घर से भागकर दिल्ली आ गईं और फिर मुंबई. आज के समय में वह मां, बहन और भाई को पाल रही हैं. खुद का घर भी संभाल रही हैं तो लखनऊ में परिवार की हर जरूरत को पूरा करती हैं.

उर्फी जावेद की टीम
उर्फी जावेद के पास आज की तारीख में लंबी टीम है. उनका एक मैनेजर है तो एजेंसी और पीआर टीम भी है जो सब इवेंट को संभालती हैं. लेकिन उर्फी खुद हर एक काम पर नजर रखती हैं. उनमें पैसा, शोहरत और नाम कमाने का एक जुनून है. वह मेहनत के साथ साथ रिस्क लेने से भी नहीं डरती हैं. सिर्फ 25 साल में उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है और वह इस पर इठलाती भी हैं. जो कि उनका हक है.

उर्फी जावेद को क्यों आता है गुस्सा
उर्फी जावेद की तरह उनकी बहनें भी काफी खूबसूरत हैं. तीनों इसी इंडस्ट्री में करियर बनाने की जदोजहद में लगी हुई हैं. सीरीज में उर्फी के नेचर का भी पता चलता है. जो गुस्सा बहुत जल्दी हो जाती हैं. कोई बचपन की बात छेड़ दे या कह दे कि कोई काम उनसे नहीं हो पाएगा तो वह आगबबूला हो जाती हैं. मगर एक अच्छी बात ये है कि ऐन टाइम पर वह काम को तवज्जो देती हैं.

7,300 करोड़ की संपत्ति और ये 2 तगड़े कारोबार...अडानी-अंबानी की तरह अमीरों की लिस्ट में शाहरुख खान भी शामिल, ये सेलेब्स भी छाए

 

बहनों की बातों से लगता है कि उर्फी जावेद किसी की सुनती नहीं है. शायद ये सीरीज देखने के बाद आपको भी लगेगा. वह थोड़ी नकचड़ी, घमंडी और ओवर कॉन्फिडेंट भी लगती हैं. वह वास्तु, न्यूमरोलॉजी और ऊर्जा पर भी यकीन रखती हैं. वह बिजनेस शुरू करने से पहले भी एक पंडित से मिलती हैं. इतना ही नहीं, वह इतना काम का लोड लेती हैं  वह साइकेट्रिक डॉक्टर से भी मिलती हैं. जहां वह रोती हुई दिखती हैं. वह बिजनेस भी शुरू करना चाहती हैं. इसके लिए भी वह काफी मेहनत कर रही हैं. 

कैसे ही उर्फी जावेद की वेब सीरीज
अब आते हैं सीरीज पर. सीरीज का डायरेक्शन जबरदस्त किया गया है. संदीप कुकरेजा ने ग्लैमर, सच, ड्रामा और बराबर मसाला डाला है. ये 9 एपिसोड कब खत्म हो जाते हैं पता नहीं चलता. इतना ही नहीं, हालिया समय में रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की सभी वेब सीरीज से ये बेहतरीन है. एक बार जरूर इसे देखा जा सकता है.

Trending news