• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    347बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    90कांग्रेस+

  • अन्य

    105अन्य

जी5 जल्द ही 8 नई किताबों पर बनाएगा वेबसीरीज, ये होंगे नाम!

इन दिनों किताबों, उपन्यासों, कहानियों पर आधारित वेबसीरीज जमकर सफल हो रही हैं, ऐसे में यह घोषणा बता रही है कि हिंदी वेबसीरीज की दुनिया में अब एक नई क्रांति आने को तैयार है...

जी5 जल्द ही 8 नई किताबों पर बनाएगा वेबसीरीज, ये होंगे नाम!

नई दिल्ली: विश्व पुस्तक दिवस 23 अप्रैल को जी5 ने आठ नई किताबों के रूपांतरण पेश करने की घोषणा की. यह जानकारी मंगलवार को एक बयान के जरिए जाहिर की गई है. प्रिया कुमार द्वारा लिखित उपन्यास 'आई विल गो विद यू' पर आधारित 'द फाइनल कॉल' टीवी सीरीज और रस्किन बॉन्ड द्वारा रचित भूत की कहानियों पर आधारित 'परछाई' की सफलता के बाद ही अब आठ और नई किताबों के रूपांतरण की बात जी5 की ओर से कही गई है.

इन आठ किताबों में प्रिया कुमार की 'द वाइस मैन सेड', मीना देशपांडे की 'हुतात्मा', अरुण रमन की 'स्काईफायर', शरदिंदु बंद्योपाध्याय के ऐतिहासिक उपन्यास 'तुंगभद्रार तीरे' और 'कालेर मंदिर', दिवंगत मलय कृष्ण धर की किताब 'मिशन टू पाकिस्तान', इंद्रनील सान्याल द्वारा रचित 'कर्कटक्रांति' और अनमोल राणा की 'सेवेन डेज विदाउट यू' शामिल हैं. इन किताबों के अधिकार खरीदे जा चुके हैं.

प्रोडक्शन में इन किताबों से जुड़े काम चल रहे हैं. जी5 इंडिया की कार्यक्रम प्रमुख अपर्णा आचरेकर ने कहा, "डिजिटल माध्यम ने अब न केवल निर्माताओं के लिए नए रास्ते खोल दिए हैं, बल्कि इसके माध्यम से लेखक भी अपनी कहानियों को टेलीविजन स्क्रीन पर देख सकते हैं. किताबों में मौजूद लेख के रूपांतरण से हमारे पास अब कई मजेदार और रोचक सामग्रियां उपलब्ध हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें