Gadar 2 Omg 2 Day 9: नौवें दिन तारा सिंह की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, 100 करोड़ के क्लब में पहुंची अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2'
Advertisement
trendingNow11832424

Gadar 2 Omg 2 Day 9: नौवें दिन तारा सिंह की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, 100 करोड़ के क्लब में पहुंची अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2'

Gadar 2 फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाया है. ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब 9वें दिन 350 करोड़ के करीब पहुंच गई है. वहीं नौवें दिन अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

गदर 2 और OMG 2 का नौवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Gadar 2 Omg 2 Collection Day 9: सनी देओल की 'गदर 2' की रफ्तार ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है. इस फिल्म की रिलीज को 10 दिन हो चुके हैं और बीते 9 दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काटा हुआ है. वहीं अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' धीरे ही सही लेकिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई. जानिए 9वें दिन 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' का कितना कलेक्शन रहा.

'गदर 2' 9वें दिन का कलेक्शन
सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' ने ऐसा बवाल मचाया हुआ है कि फिल्म की रफ्तार पर ब्रेक लगाना मुश्किल है. इस फिल्म ने 8वें दिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया और इस जश्न को तारा और सकीना ने केक काटकर सेलिब्रेट किया. वहीं अब इस फिल्म का नौवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने 9वें दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 336.13 करोड़ कर चुकी है. 

 

 

'ओएमजी 2' का कलेक्शन
अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' ने 9वें दिन का कलेक्शन करके 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. इस फिल्म ने नौवें दिन 10.50 करोड़ का कुल कलेक्शन किया और रिकॉर्ड बनाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

 

 

सेलिब्रेशन का अमीषा ने शेयर किया वीडियो
'गदर 2' के 300 करोड़ पार करने पर अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में तारा और सकीना केक काटते हुए एक दूसरे को गले लगा रहे हैं. इस वीडियो में दोनों के चेहरे पर खुशी साफ जाहिर हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गदर 2' फिल्म का बजट करीबन 80 करोड़ है. ये फिल्म महज 8 दिनों में बजट निकालकर कमाई करने लगी. ये फिल्म इस साल की अब तक की हाईएस्ट ओपनिंग दूसरी फिल्म बन गई है.

 

Trending news