'बप्‍पा' के स्‍वागत में 'कुंडली भाग्‍य' की प्रीता ने ऐसा किया डांस, वायरल हो रहा है Video
Advertisement

'बप्‍पा' के स्‍वागत में 'कुंडली भाग्‍य' की प्रीता ने ऐसा किया डांस, वायरल हो रहा है Video

गणेश चतुर्थी कल यानी 13 सितंबर को मनाई जाएगी. इस दिन घरों में गणेश जी की स्‍थापना की जाती है और 11 दिनों तक उनकी पूजा अर्चना के बाद उनका विसर्जन किया जाता है.

'बप्‍पा' के स्‍वागत में 'कुंडली भाग्‍य' की प्रीता ने ऐसा किया डांस, वायरल हो रहा है Video

नई दिल्‍ली: गुरुवार को देशभर में गणेश चतुर्थी का जश्‍न मनाया जाएगा. महाराष्‍ट्र में तो इस उत्‍सव की धूम देखने लायक ही होती है. ऐसे में गणपति बप्‍पा के स्‍वागत के लिए बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारे पूरी तरह तैयार हैं. इसी उत्‍सव के दौरान जी टीवी के प्रसिद्ध शो 'कुंडली भाग्‍य' की एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्य का एक डांस जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल जी टीवी इस गणेश चतुर्थी पर एक जबरदस्‍त इवेंट कर रहा है, जिसमें इस चैनल के शोज में नजर आने वाले कई सितारे गणेशोत्‍सव मनाते दिखेंगे.

इसी उत्‍सव के दौरान 'कुंडली भाग्‍य' की प्रीता यानी एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्य अपने सीरियल के अंदाज से बिलकुल उलट जमकर डांस करती नजर आने वाली हैं. श्रद्धा यहां एक्‍टर-डांसर सनम जोहर के साथ फिल्‍म 'ओह माई गॉड' के गाने 'गो गो गो गोविंदा' पर थिरकती नजर आएंगी. इसी डांस का एक वीडियो श्रद्धा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह बिंदास अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. श्रद्धा का यह वीडिया उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है.

इस शो के सेट से श्रद्धा ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह एक डांस पोज देती दिख रही हैं. बात दें कि इस बार 'कुंडली भाग्‍य' में भी गणेश चतुर्थी का जश्‍न मनाया जाएगा जिसमें रवि दुबे, आशा नेगी, अदिति गुप्‍ता जैसे सितारे डांस करते दिखेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ME... through 90% of the time when I am awake!!  #itsnoteasybeingcrazy #knockonwood #instahappy #shraddhaarya @nehaadhvikmahajan

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

गणेश चतुर्थी कल यानी 13 सितंबर को मनाई जाएगी. इस दिन घरों में गणेश जी की स्‍थापना की जाती है और 11 दिनों तक उन्‍हें घर में रखने के बाद उनका विसर्जन किया जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news