Zee Rozgar Samachar

शादी के बाद Gauahar Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड से की मुलाकात, Kushal ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

गौहर खान (Gauahar Khan) ने  शादी के कुछ दिनों बाद ही एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) से मुलाकात की. दोनों की ये मुलाकात फ्लाइट में सफर के दौरान हुई.

शादी के बाद Gauahar Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड से की मुलाकात, Kushal ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान (Gauahar Khan) ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) संग निकाह कर लिया है. निकाह के बाद गौहर काम पर वापस लौट चुकी हैं. फिलहाल, वे अपने हनूमीन पर भी नहीं जा रही हैं. बता दें, गौहर खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. वे जिस फ्लाइट में ट्रेवेल कर रही थीं ठीक उसी फ्लाइट में एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन भी थे. ऐसे में कुशाल का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.    

एक्स बॉयफ्रेंड ने कहा शादी मुबारक

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस को शादी मुबारक कहा है. कुशाल टंडन ने कहा, 'दोस्तों, क्या मौका है. मैं एक जगह जा रहा हूं और देखिए मुझे उसी फ्लाइट में मेरी एक पुरानी और अच्छी दोस्त मिली, जिनकी हाल ही में शादी हुई है. वह मेरे बराबर में बैठी हैं. ये इत्तेफाक हुआ है कि हम दोनों मिले हैं, मैं उसे स्टॉक (घूर) नहीं कर रहा था.'

कुशाल ने कही ये बात

कुशाल (Kushal Tandon) आगे कहते हैं, 'लगता है मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी. आपके लिए मैं बहुत खुश हूं. शादी मुबारक गौहर खान.' कुशाल टंडन ने कहा कि गौहर खान  (Gauahar Khan) से मिलना एक हसीन इत्तेफाक है. 

Gauahar Khan met ex boyfriend kushal tandon in flight

कुशाल और गौहर की बिग बॉस में हुई थी दोस्ती

बता दें, टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) हाल ही में सीरियल ‘बेहद’ में नजर आए थे. इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रह चुके हैं. इस सीजन में उनकी और गौहर खान (Gauahar Khan) की दोस्ती हुई और फिर दोनों ने अपने प्यार का ऐलान किया. बिग बॉस में इन दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री देखने को मिली थी. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: जैद दरबार से निकाह करने वाली Gauahar Khan से जुड़ी हैं ये कंट्रोवर्सी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.