'तेरी खैर मंगदी' गाने पर इनका डांस हुआ वायरल, अब तक लाखों बार देखा जा चुका है VIDEO
Advertisement
trendingNow1332931

'तेरी खैर मंगदी' गाने पर इनका डांस हुआ वायरल, अब तक लाखों बार देखा जा चुका है VIDEO

इन दिनों इंटरनेट पर 'तेरी खैर मंगदी' गाने पर एक लड़की द्वारा किए गए डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पिछले साल रिलीज हुई कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार बार देखो' के वैसे तो लगभग गाने काफी पॉपुलर हुए, लेकिन इस गाने को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

अब तक 25 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है यह वीडियो (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर 'तेरी खैर मंगदी' गाने पर एक लड़की द्वारा किए गए डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पिछले साल रिलीज हुई कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार बार देखो' के वैसे तो लगभग गाने काफी पॉपुलर हुए, लेकिन इस गाने को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

25 लाख से ऊपर बार देखा गया वीडियो

इसी क्रम में हम आज आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे I:V Dance नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में वीणा बाबू नाम की लड़की ने जबरदस्त डांस किया है और यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.

यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इस लड़की ने 'तेरी खैर मंगदी' पर दमदार प्रदर्शन किया है. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही है लड़की के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. 

(साभार- यूट्यूब)

Trending news