खुशखबरी! जल्द शुरू होगा सुनील ग्रोवर का शो, लेगा कृष्ण-सुदेश के शो की जगह
Advertisement

खुशखबरी! जल्द शुरू होगा सुनील ग्रोवर का शो, लेगा कृष्ण-सुदेश के शो की जगह

कपिल के शो के बंद होने के बाद कुछ समय पहले शुरू हुआ कृष्ण-सुदेश के शो 'द ड्रामा कंपनी' ने ले ली थी लेकिन सितंबर के अंत तक यह शो बंद होने वाला है.

जल्द सोनी चैनल पर शुरू होगा सुनील का शो. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: काफी समय बाद एक बार फिर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आपको गुदगुदाने आने वाले हैं. दरअसल, कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील लाइव शोज में नजर आएं थे और एक बार सोनी के 'ट्यूबलाइट प्रमोशमन' में भी दिखे थे, लेकिन उसके बाद से सुनील छोटे पर्दे से गायब से हो गए थे. हालांकि, अब वह एक बार फिर आपको छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. सुनील का यह शो सोनी चैनल पर ही शुरू होगा. 

  1. सोनी चैनल पर ही शुरू होगा सुनील का शो.
  2. कृष्ण-सुदेश के शो को रिप्लेस करेंगे सुनील.
  3. शो के डीटेल्स को फिलहाल काफी सीक्रेट रखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: बेस्ट फ्रेंड की वजह से बची इस पॉप स्टार की जान, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

बता दें कि कपिल के शो के बंद होने के बाद कुछ समय पहले शुरू हुआ कृष्ण-सुदेश के शो 'द ड्रामा कंपनी' ने ले ली थी लेकिन सितंबर के अंत तक यह शो बंद होने वाला है और इसकी जगह ही सुनील का नया शो शुरू किया जाएगा. चैनल सुनील को एक मौका देना चाहता है, जिससे वह एक बार फिर दर्शकों को खूब हंसा सके. दरअसल, कपिल के शो के बंद हो जाने के बाद चैनल को कृष्ण-सुदेश के शो से काफी उम्मीदें थी लेकिन यह शो टीआरपी की लिस्ट से कौसो दूर है और इसलिए चैनल ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें: अपने बेटे के जन्मदिन पर अक्षय ने किया ट्वीट, तस्वीर के साथ लिखा यह प्यारा मैसेज

सुनील अब अपने इस नए शो के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने इस की प्लानिंग कर ली है. हालांकि, अभी शो के कॉन्सेप्ट पर काम किया जा रहा है. यहां तक की शो के डीटेल्स को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. बता दें कि इससे पहले खबरें थी कि सुनील अक्षय के कॉमेडी शो, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को होस्ट करते हुए नजर आएंगे लेकिन यह सिर्फ खबर बन कर रह गई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news