शादीशुदा गोविंदा को था इस एक्ट्रेस पर क्रश, कहा था- 'मेरी कुंडली में दो शादियां...'
Advertisement

शादीशुदा गोविंदा को था इस एक्ट्रेस पर क्रश, कहा था- 'मेरी कुंडली में दो शादियां...'

Bollywood Retro: एक थ्रोबैक इंटरव्यू में अभिनेता गोविंदा ने शादीशुदा होते हुए भी एक्ट्रेस दिव्या भारती के प्रति अपने लगाव के बारे में बात की थी. उन्होंने खुलासा किया कि उनके लिए दिव्या भारती के प्रति अपने इस क्रश को रोक पाना कितना मुश्किल था.

 

गोविंदा का पुराना इंटव्यू हो रहा वायरल

Govinda Crush on Divya Bharti​: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती अपने वक्त की आइकन और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसस में से एक थीं. अपने छोटे से करियर में दिव्या भारती ने फैन्स के दिलों पर अपनी ऐसी छाप छोड़ी, जो कभी भूली नहीं जा सकती है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, कई बॉलीवुड एक्टर्स भी दिव्या भारती के दीवाने थे. इनमें से एक गोविंदा भी थे, जो दिव्या भारती की खूबसूरत पर फिदा थे. एक पुराने इंटरव्यू में गोविंदा ने खुलेआम दिव्या भारती के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलासा किया था. 

फिल्म 'शोला और शबनम' के दौरान दिव्या भारती (Divya Bharti) और गोविंदा (Govinda) के अफेयर की खूब खबरें उड़ी थीं. ऐसे में स्टारडस्ट को दिए एक पुराने इंटरव्यू में गोविंदा ने सुनीता से शादी के दौरान खूबसूरत दिव्या भारती के प्रति अपने लगाव के बारे में बात की थी. 

Pushpa 2 Teaser Out: अल्लू अर्जुन का पहला लुक ही खड़े कर देगा रौंगटे, 'पुष्पा 2' का टीजर हुआ आउट

जब गोविंदा ने कबूल किया था दिव्या भारती के प्रति लगाव
गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा था, ''खैर, मैं भाग्य में बहुत यकीन रखता हूं. जो होना है, वो होकर रहेगा. हां, मुझे जूही बहुत पसंद है. यहां तक ​​कि दिव्या भारती भी. दिव्या बहुत ही सेंशुअस गर्ल है. किसी भी आदमी के लिए उनके प्रति आकर्षिकत होने से खुद को रोकना बहुत मुश्किल है. मैं जानता हूं कि सुनीता इस सब से बहुत परेशान होगी. लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि मैं अभी भी दिव्या के आकर्षण से खुद को रोक रहा हूं.''

Ranbir Kapoor की करोड़ों की कार को भीड़ ने घेरा, गुस्से में पैपराजी पर झल्लाए एक्टर

'कल, कौन जानता है कि मेरा नाम दोबारा किसी से जुड़ जाए'
90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था. अपने इसी इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी दूसरी शादी के बारे में भी बात की थी. गोविंदा ने कहा था, ''कल, कौन जानता है कि मेरा नाम दोबारा किसी से जुड़ जाए. और शायद मैं उस लड़की से शादी कर लूं, जिसके साथ मेरा नाम जुड़ा है. लेकिन सुनीता को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. तभी मैं आजाद महसूस करूंगा. और मेरी कुंडली में दूसरी शादी है.''

दिव्या भारती ने की थी साजिद नाडियावाला से शादी
बता दें कि गोविंदा और दिव्या भारती ने 'शोला और शबनम', 'जान से प्यारा' और 'आंदोलन' जैसी फिल्मों में काम किया है. दिव्या भारती ने 10 मई 1992 को प्रोडयूसर साजिद नाडियावाला से शादी की थी, लेकिन 5 अप्रैल 1993 को एक्ट्रेस का अपार्टमेंट से गिरने के कारण देहांत हो गया. दिव्या भारती महज 19 साल की थीं, जब उनका निधन हुआ.

Trending news