वाह! गोविंदा ने राजनीति में शामिल होने के बाद अब इस काम में डाला हाथ, इंस्टाग्राम पर किया अनाउंस
Advertisement
trendingNow12285040

वाह! गोविंदा ने राजनीति में शामिल होने के बाद अब इस काम में डाला हाथ, इंस्टाग्राम पर किया अनाउंस

Govinda OTT Platform: गोविंदा ने अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च कर दिया है. गोविंदा ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म 'फिल्मी लट्टू' के लॉन्च की खबर एक पोस्टर के जरिए सोशल मीडिया पर दी है. 

 

गोविंदा

Govinda Filmy Lattu OTT Platform: बॉलीवु़ड स्टार गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. गोविंदा (Govinda) ने एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया है. राजनीति के बाद अब गोविंदा ने अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च कर दिया है. 'हीरो नंबर1' गोविंदा ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम 'फिल्मी लट्टू' रखा है. गोविंदा (Govinda OTT Platform) ने सोशल मीडिया पर अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लॉन्च को अनाउंस करने के साथ ही इसके सब्सक्रिप्शन प्लान के बारे में भी लोगों को जानकारी दी है. 

गोविंदा ने लॉन्च किया अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म

गोविंदा (Govinda Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक्टर ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म 'फिल्मी लट्टू' के बारे में जानकारी दी है. गोविंदा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का पोस्ट शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- 'प्रस्तुत कर रहा हूं मेरा ओटीटी एप फिल्मी लट्टू. अभी डाउनलोड करें औऱ देखिए मेरी फिल्म 'आ गया हीरो.' गोविंदा ने साथ ही फिल्म आ गया हीरो का टीजर भी शेयर किया है, जिसमें एंटरटेनमेंट के नंबर 1 एप के सब्सक्रिप्शन प्लान के बारे में बताया गया है. गोविंदा के ओटीटी एप 'फिल्मी लट्टू' के पहले साल का सब्सक्रिप्शन 149 रुपए में लिया जा सकता है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड में विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं- 'पैसा कमाके देश...'

गोविंदा का वर्कफ्रंट

गोविंदा (Govinda Movies) ने इल्जाम (1986) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इल्जाम के बाद गोविंदा ने लव 86, हत्या, राजा बाबू, शोला और शबनम, कूली नंबर 1, हीरो नंबर 1, आंटी नंबर, दुल्हे राजा, भागमभाग, स्वर्ग, खुद्दार, आग,  हम, बनारसी बाबू, पार्टनर जैसी कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. हालांकि अब गोविंदा एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. 

ब्रेकअप की अटकलों के बीच मलाइका अरोड़ा का बेहद ग्लैमरस वेकेशन, दोस्तों के साथ समंदर किनारे कर रहीं चिल

Trending news