VIDEO: महाकाल की भक्ति में डूबे गोविंदा, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में करते दिखे पूजा-पाठ
Advertisement

VIDEO: महाकाल की भक्ति में डूबे गोविंदा, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में करते दिखे पूजा-पाठ

Govinda Visit Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड सितारे पूजा-पाठ में बहुत विश्वास रखते हैं. कुछ देर पहले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचे. सामने आए वीडियो में वो विधि-विधान से पूजा अर्चना करते दिख रहे हैं.

VIDEO: महाकाल की भक्ति में डूबे गोविंदा, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में करते दिखे पूजा-पाठ

Govinda Visit Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड सितारे भगवान की पूजा करने के लिए देश के अलग-अलग मंदिरों में पहुंचते हैं. आज गोविंदा (Govinda) को भी बाबा महाकाल के दर्शन करते हुए देखा गया. वो उज्जैन (Ujjain) के महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में पूजा-पाठ करते हुए स्पॉट हुए. सामने आए वीडियो में वो मंदिर में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी कई सितारों को बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में पूजा-अर्चना करते हुए स्पॉट किया जा चुका है.

महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे गोविंदा

सामने आए वीडियो में वो भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. दोनों हाथ जोड़कर गोविंदा मगन हो कर पूजा करते दिख रहे हैं. वहीं, इस दौरान मंदिर में मौजूद पंडीत और अन्य सदस्य उन्हें एक-एक कर ढेर सारी फूलों की माला पहनाते नजर आ रहे हैं. उन्हें भगवान के आर्शिवाद के रूप में एक फूल भी दिया गया, जिसे देख गोविंदा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

नंदी के कान में मांगी मनोकामना

गोविंदा भगवान के दर्शन के बाद नंदी महाराज के दर्शन के लिए भी पहुंचे. इस दौरान वो कान में मनोकामना मांगते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मंत्रों का उच्चारण सुनाई दे रहा है. वहीं, ढेर सारे लोग भी परिसर में खड़े दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहले वाइफ और बेटे के साथ पहुंचे थे अभिनेता

गोविंदा पूजा-पाठ के लिए हमेशा आगे रहते हैं. वो पहली महाकालेश्वर मंदिर नहीं पहुंचे हैं. इससे पहले भी वो उज्जैन पहुंचे थे. उस वक्त गोविंदा के साथ उनकी वाइफ और बेटा भी दिखाई दिया है. जबकि आज वो अकेले नजर आए.  बता दें कि गोविंदा का यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.  फैंस को उनका भक्ति वाला अंदाज पसंद आ रहा है.

Trending news