शाहरुख संग पहली फिल्म, पति है स्टार तो खुद हैं सुपरस्टार, एक फिल्म की लेती हैं 20 करोड़ फीस, कौन है ये गोलमटोल फेस वाली बच्ची?
Advertisement
trendingNow12428716

शाहरुख संग पहली फिल्म, पति है स्टार तो खुद हैं सुपरस्टार, एक फिल्म की लेती हैं 20 करोड़ फीस, कौन है ये गोलमटोल फेस वाली बच्ची?

सोशल मीडिया पर एक बच्ची की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में नजर आ रही ये बच्ची कुर्सी बैठी हुई है. चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है लोगों को अट्रैक्ट कर रही है. तो क्या आप इसे पहचान पाए?

कौन है ये बच्ची?

Guess This Actress: तस्वीर में ये छोटी सी बच्ची काफी क्यूट लग रही हैं. गोलमोल चेहरा और उस पर से बड़ी सी मुस्कान हर किसी का दिल जीत रही है. इस मासूम बच्ची की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए? ये बच्ची इस वक्त बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस और इसकी एक फिल्म बॉलीवुड पर 500 करोड़ी बिजनेस करती है.

कौन है ये मासूम?
फोटो में नजर आ रही इस बच्ची ने लाइट कलर की ड्रेस पहनी है. काले-काले छोटे बाल, सुंदर सी आंखें और गोलमटोल चेहरा है. ये बच्ची इतनी क्यूट लग रही है कि इसे देखने के बाद हर कोई अपने दिमाग पर इसे पहचानने के लिए जोर दे रहा है. तो क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए?

ये है सबसे बड़ी हिट फिल्म, कौड़ी भाव था बजट, लेकिन कमाई ऐसी...नोट गिनते-गिनते थक गए थे मेकर्स

 

आखिर कौन है ये?
अगर आप इस बच्ची को अभी तक पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको बता देंते हैं कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के बचपन की फोटो है. दीपिका की ज्यादा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करती है. फिर चाहे वो हाल ही में रिलीज फिल्म 'कल्कि' हो या फिर शाहरुख खान के साई 'जवान'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका एक फिल्म का करीबन 15 से 20 करोड़ चार्ज करती हैं. फिलहाल दीपिका इस वक्त अपनी नन्ही परी के साथ अस्पताल में हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को जल्द ही डिस्चार्ज मिल सकता है. वहीं बीती रात दीपिका और रणवीर की नन्ही परी से मिलने के लिए किंग खान भी अस्पताल पहुंचे.

एक बार में ही देख डालिए ये 5 बेस्ट मिस्ट्री से लबालब फिल्में, पहले सीन से ही चकरा जाएगा माथा, आखिर तक खुद बन जाएंगे डिटेक्टिव 

आपको बता दें, दीपिका और रणवीर का ये पहला बेबी है. एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बाद सोशल मीडिया पर बेबी के आने की जानकारी रिवील की थी. जिस पर उन्हें फैंस और सेलेब्स ने खूब बधाई दी थी. वहीं अब फैंस एक्ट्रेस के बच्चे का फेस देखने के लिए बेसब्र हैं.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news