चौकीदार की नौकरी करने को मजबूर हुए एक्टर सवि सिद्धू, अनुराग कश्यप ने किया सैल्यूट
topStorieshindi

चौकीदार की नौकरी करने को मजबूर हुए एक्टर सवि सिद्धू, अनुराग कश्यप ने किया सैल्यूट

'गुलाल' और 'पटियाला हाउस' जैसी फिल्मों में काम कर चुके सवि सिद्धू इन दिनों सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करके अपना परिवार चला रहे हैं. 

चौकीदार की नौकरी करने को मजबूर हुए एक्टर सवि सिद्धू, अनुराग कश्यप ने किया सैल्यूट

मुंबई: 'गुलाल' और 'पटियाला हाउस' जैसी फिल्मों में काम कर चुके सवि सिद्धू इन दिनों सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करके अपना परिवार चला रहे हैं. एक साक्षात्कार में उन्होंने अपनी हालत का खुलासा किया. इस खबर के सामने आने के बाद, अनुराग कश्यप एक साथ कई ट्वीट करके सवि को सैल्यूट किया. कश्यप ने कहा कि शराबी बनने या अपना समय बर्बाद करने के बजाय उन्होंने अपनी गरिमा के साथ जीवन व्यतीत करने का निर्णय लिया है.   

अनुराग ने कहा कि उनके मन में सवि के लिए सम्मान है. कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, "ऐसे कई एक्टर हैं जिनके पास काम नहीं है. एक अभिनेता के तौर पर मैं सवि सिद्धू का सम्मान करता हूं. मैंने उन्हें तीन बार काम करने का मौका दिया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी वॉचमैन का काम किया करते थे, मैं एक बार ऐसे एक्टर से मिला था जो गलियों में भेलपुरी बेचा करता था, मुझे पता है कि ब्लैक फ्राइडे के एक्टर जो रिक्शा चलाया करते थे, सलाम बॉम्बे के लीड रोल करने वाले भी यही किया करते थे." अनुराग ने सवि के साथ तीन फिल्मों में काम किया है - गुलाल, ब्लैक फ्राइडे और पांच. 

 

Anurag kashyap

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "वॉचमैन का काम भी एक जॉब है, मुझे नहीं लगता कि कोई काम छोटा या बड़ा होता है. कम से कम वह भीख तो नहीं मांग रहा है. मैं वास्तव में मानता हूं कि चैरिटी कोई कला या कलाकार नहीं बनाती. सवि जैसी लाखों कहानियां हैं. आप इन जैसे कलाकारों की मदद करना चाहते हैं तो आपको उनके कला के लिए पैसे चुकाकर उनकी मदद करनी चाहिए. केवल मेरे ट्वीट कर देने से काम नहीं चलेगा. मैंने अपनी जिंदगी में कई नए एक्टर के साथ काम किया है. हम सभी अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर फैसले लेते हैं. सिनेमा में जाएं और फिल्मों के टिकट खरीदकर सवि सिद्धू जैसे कलाकारों की मदद करें. बस मुझे इतना ही कहना है. धन्यवाद."

Anurag kashyap

गौरतलब है कि एक मीडिया रिपोर्ट में सोमवार को दावा किया कि वह एक हाउसिंग सोसाइटी में एक वॉचमैन की नौकरी कर रहे हैं. उनकी वित्तीय हालत इतनी अच्छी नहीं है कि वह फिल्म देख सके. एक वीडियो साक्षात्कार में सवि ने कहा, "मैं अमित जी और धर्म जी से बहुत प्रभावित हूं. लेकिन लोगों ने मुझे बताया कि मैं अपनी पहचान बनाऊंगा. मैं मलाड में इस उम्मीद से एक बिल्डिंग में वॉचमैन की नौकरी करता हूं कि मेरा बैंक बैलेंस बढ़ जाएगा और फिल्म-निर्माता मुझे एक और अवसर देंगे. मुझे पता है कि वे मुझे इनकार नहीं करेंगे. मुझे हमेशा से उनके सकारात्मक जवाब मिला है. वे मेरा इंतजार कर रहे हैं...मैं आ रहा हूं."

Trending news