Gulbo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी ने किया कमाल, धांसू है एक्टिंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मकान मालिक और किराएदार के रूप में फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulbo Sitabo)' में लोटपोट करने वाले हैं...

Gulbo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी ने किया कमाल, धांसू है एक्टिंग
फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' डिजिटली रिलीज होने जा रही है. कुछ ही देर पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस मजेदार ट्रेलर को देखकर साफ है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मकान मालिक और किराएदार के रूप में फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulbo Sitabo)' में लोटपोट करने वाले हैं.

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक लखनऊ की एक पुरानी हवेली के मालिक बने हैं. जिनकी आए दिन अपने किराएदारों से ठनी रहती है. यहां आपको लखनऊ की पुरानी हवेलियों से लोगों का लगाव तो नजर आएगा ही साथ ही यह भी बखूबी दिखाया गया है कि कैसे जर्जर होती इमारतों के पीछे लोग कोर्ट के झमेलों में पड़ते हैं. 

खैर ट्रेलर दमदार है, कॉमेडी का तड़का हर सीन में आपके चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाला है. साथ शुजीत सरकार का निर्देशन और अमिताभ-आयुष्मान की जोड़ी हर मिनट लोगों को खुद से बांध रही है. कहना गलत नहीं होगा कि इस ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज के इंतजार में बैठे फैंस की बैचेनी को और बढ़ा दिया है. 

बता दें, 'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन ने इन फिल्मों का खेल खराब कर दिया. अब ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी. 'गुलाबो सिताबो' फिल्म का निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है, फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें