Box Office Collection: वीकेंड पर फिर 'गली बॉय' ने बनाया दबदबा, कमाई में आया 80.70% का उछाल
Advertisement
trendingNow1501645

Box Office Collection: वीकेंड पर फिर 'गली बॉय' ने बनाया दबदबा, कमाई में आया 80.70% का उछाल

फिल्म मेट्रो सिटीज और मल्टीप्लेक्सेस में शानदार कमाई कर रही है, 'टोटल धमाल' की रिलीज से नहीं पड़ा कलेक्शंस पर कोई असर...

Box Office Collection: वीकेंड पर फिर 'गली बॉय' ने बनाया दबदबा, कमाई में आया 80.70% का उछाल

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर ‘गली बॉय’ रिलीज के दूसरे हफ्ते भी थियेटर्स में धुआंधार प्रदर्शन कर रही है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने इस वीकेंड एक बार फिर से अपना जलवा दिखाया है. जहां पिछले दो दिनों में कमाई काफी थमी हुई नजर आ रही थी वहीं शनिवार का कलेक्शन चौंकाने वाला रहा. शुक्रवार की तुलना में फिल्म ने 80.77 प्रतिशत की तेज उछाल मारी और दोबारा अच्छी कमाई की.

फिल्म की कमाई के बढ़ते आंकड़े बता रहे हैं कि अभी फिल्म थियेटर्स में लंबे समय तक टिकी रहने वाली है. शुक्रवार जहां फिल्म महज 3.90 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई थी तो वहीं शनिवार को फिल्म ने अच्छी तेजी दिखाते हुए 7.05 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की है. इस हिसाब से फिल्म का कुल आंकड़ा अब तक 111.25 करोड़ रुपये हो गया है.

fallback

फिल्म की दस दिन की कमाई में पहले दिन गुरुवार को जहां 19.40 करोड़ रुपये से जबरदस्त ओपनिंग की थी वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को फिल्म ने तकरीबन 18.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके बाद फिल्म ने सोमवार को 8.65 करोड़ रुपये, मंगलवार को 8.05 करोड़ रुपये, बुधवार को 6.05, गुरुवार को 5.10 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 3.90 करोड़ रुपये कमाए. वहीं अब वीकेंड आते ही फिर से जंप मारते हुए शनिवार को 7.05 करोड़ रुपये कमाकर फिल्म की कुल कमाई 111.25 करोड़ रुपये हो चुकी है.

बता दें कि 'गली बॉय' जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. जोया की फिल्म 'दिल धड़कने दो' ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' ने ऑल ओवर 90 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 'गली बॉय' एक हफ्ते के अंदर ही यह रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

fallback

बता दें कि फिल्म में रणवीर ने फिल्म में एक महत्वाकांक्षी रैपर मुराद की भूमिका निभाई है, जो खुद के लिए पहचान बनाने के लिए सभी परेशानियों पर जीत हासिल करता है. फिल्म में आलिया रणवीर की गर्लफ्रेंड और एक मेडिकल छात्र की भूमिका में नजर आ रही हैं. जिसके जीवन में उसके अपने संघर्ष हैं. फिल्म मुंबई में हिप हॉप संस्कृति को दर्शाती है, कहा जा रहा है कि यह रैपर्स डिवाइन और नाज़ी के जीवन पर आधारित है.

fallback

गौरतलब है कि फिल्म 'गली बॉय' देश में करीब 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. जहां पिछली फिल्म 'सिंबा' में रणवीर दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे थे तो इस फिल्म में आम लड़के के रैपस्टार बनने की कहानी को पेश कर रहे हैं. रणवीर का हर रोल में परफेक्ट तरीके से ढ़ल जाना लोगों को खासा लुभा रहा है. वहीं आलिया भट्ट भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं. वहीं यह भी कहना गलत नहीं होगा कि जोया अख्तर का कहानी पेश करने का ढ़ंग काबिले तारीफ है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news