बच्चे की तरह फूट-फूट कर रोए हरमन बावेजा के पिता, हंसल मेहता ने बताया 'स्कूप' के बाद का किस्सा
Advertisement
trendingNow12169520

बच्चे की तरह फूट-फूट कर रोए हरमन बावेजा के पिता, हंसल मेहता ने बताया 'स्कूप' के बाद का किस्सा

हरमन बावेजा ने हंसल मेहता की वेब सीरीज 'स्कूप' के साथ इंडस्ट्री में वापसी की. हरमन की यह वापसी शानदार रही. इससे पहले बॉलीवुड में वह बुरी तरह फ्लॉप रहे थे. 'स्कूप' की सफलता और रिव्यू के बाद हरमन बावेजा के पिता किसी बच्चे की तरह रोने लगे थे.

क्यों रोने लगे थे हरमन बावेजा के पिता?

Harman Baweja: हरमन बावेजा ने हंसल मेहता की वेब सीरीज 'स्कूप' के साथ इंडस्ट्री में वापसी की. हरमन की यह वापसी शानदार रही. इससे पहले बॉलीवुड में वह बुरी तरह फ्लॉप रहे थे. 'स्कूप' की सफलता और रिव्यू के बाद हरमन बावेजा के पिता किसी बच्चे की तरह रोने लगे थे.

  1. Harman Baweja: एक्टर हरमन बावेजा ने हंसल मेहता की वेब सीरीज 'स्कूप' (Scoop) के साथ एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में वापसी की. हरमन ने साल 2008 में प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'लव स्टोरी 2050' के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी. हरमन की डेब्यू फिल्म डिजास्टर साबित हुई थी. इसके बाद हरमन ने व्हॉट्स योर राशि, विक्टरी, ढिश्कायूं जैसी फिल्में की, लेकिन वह सफलता का स्वाद कभी नहीं चख पाए. लेकिन पिछले साल आई वेब सीरीज 'स्कूप' में एसीपी श्रॉफ की भूमिका निभाकर उन्होंने तारीफ हासिल की. ऐसे में जब 'स्कूप' का रिव्यू आया तो हरमन बावेजा के पिता बच्चों की तरह रोने लगे थे. 
  2. हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें इस भूमिका को निभाने के लिए हरमन बावेजा (Harman Baweja) को 'इमोशनली ब्लैकमेल' करना पड़ा था, क्योंकि शुरू में वह इसे स्वीकार करने में झिझक रहे थे. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ इंटरव्यू में हंसल मेहता ने बताया कि कैसे उन्होंने हरमन बावेजा को 'स्कूप' में एसीपी श्रॉफ का रोल करने के मनाया था.
  3. नव्या के हाथ का पास्ता खाकर रोने लगी थीं नानी जया, बच्चन फैमिली के सदस्यों पर रखे गए हैं डिश के नाम
  4. 'स्कूप' में काम करने के लिए हरमन को किया इमोशनली ब्लैकमेल
    हंसल मेहता ने कहा, ''मुझे हरमन को इमोशनली ब्लैकमेल करना पड़ा था. मुझे उस पर विश्वास था. उस वक्त उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं थी तो मैंने उनसे कहा, 'इसे अपने पिता के लिए करो. मैं तुम्हें वादा करता हूं कि उन्हें तुम पर गर्व होगा.' तब हरमन ने मुझसे कहा, 'अगर आप ऐसी बात कह रहे हैं तो....' लेकिन जब रिव्यू आए तो हर किसी ने हरमन की तारीफ की.''
  5. 'हाईवे' के शूट पर रणदीप हुड्डा से डरी हुई थीं आलिया भट्ट, पास भी नहीं बैठती थीं, एक्टर का खुलासा
  6. बच्चे की तरह रोने लगे थे हरमन बावेजा के पिता
    हंसल मेहता ने आगे बताया, ''हरमन ने मुझे वीडियो कॉल किया और हैरी जी ने हंसना शुरू किया. फिर उन्होंने रिव्यू पढ़े और एक बच्चे की तरह रोने लगे. यह उनका सपना था. हैरी जी ने हरमन को लॉन्च किया था, लेकिन कोई नहीं कोई नहीं जानता कि उनका बेटा कितना प्रतिभाशाली है. वह मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक थी.''
  7.  
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

  8. बता दें कि 'स्कूप' में करिश्मा तन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी. नेटफ्लिक्स पर आई इस सीरीज को खूब तारीफ मिली थी और इसके कई अवॉर्ड्स भी जीते थे.

Trending news