'हसीना पार्कर' का नया पोस्टर जारी, पहली बार पति और बच्चों संग नजर आईं श्रद्धा कपूर
Advertisement

'हसीना पार्कर' का नया पोस्टर जारी, पहली बार पति और बच्चों संग नजर आईं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'हसीना पार्कर' का नया पोस्टर जारी हो गया है. इस फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुके हैं. पहले जारी हो चुके पोस्टरों में श्रद्धा कपूर और उनके सिद्धांत कपूर के कई लुक जारी हो चुके हैं. 

'हसीना पार्कर' का नया पोस्टर जारी

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'हसीना पार्कर' का नया पोस्टर जारी हो गया है. इस फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुके हैं. पहले जारी हो चुके पोस्टरों में श्रद्धा कपूर और उनके सिद्धांत कपूर के कई लुक जारी हो चुके हैं. 

VIDEO : 'हसीना पारकर' जो अपने नाम से नहीं, भाई के नाम से जानी गई

इस बार जारी हुए पोस्टर में पहली बार श्रद्धा कपूर को उनके पति और बच्चों के साथ दिखाया गया है. बता दें कि फिल्म में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का किरदार निभा रही हैं. 

PIC : मिलिए, हसीना के 'भाई' सिंद्धात कपूर से

इस फिल्म में श्रद्धा के भाई और दाऊद इब्राहिम का किरदार सिद्धांत कपूर निभा रहे हैं. बॉलीवुड में ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई रियल लाइफ भाई-बहन की जोड़ी फिल्म में भी भाई-बहन का ही किरदार निभा रही है. 

गुस्से से भरी हुई दिख रही हैं श्रद्धा कपूर, हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई का पोस्टर जारी

फिल्म में श्रद्धा के पति का रोल निभा रहे अंकुर भाटिया पहली बार नजर आ रहे हैं. 

'हसीना पार्कर' 18 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी दिन कृति सैनन की 'बरेली की बर्फी' और हुमा कुरैशी की 'पार्टिशन: 1947' भी रिलीज हो सकती है. 

फरहान ने दी 'हसीना' को बधाई, श्रद्धा कपूर ने 'दिल' भेजकर किया शुक्रिया

कृति की फिल्म पहले 21 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन किन्हीं कारणों से मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब देखना ये होगा कि इन तीन फिल्मों में कौन बाजी मारता है.

Trending news