जब इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, तब धर्मेंद्र के इस शॉकिंग फैसले ने बदल दिया था सब कुछ
Advertisement
trendingNow11781544

जब इस सुपरस्टार से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी, तब धर्मेंद्र के इस शॉकिंग फैसले ने बदल दिया था सब कुछ

Hema Malini और धर्मेंद्र की लव स्टोरी के चर्चे आज भी लोगों की जुबान पर है. लेकिन आपको पता है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल की धर्मेंद्र नहीं किसी और से पहले शादी होने वाली थी. लेकिन जैसे ही धर्मेंद्र को इसकी भनक पड़ी तो वो ऐन मौके पर आ गए और शादी को रुकवा दिया.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

Hema Malini Love Story: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल (Hema Malini) के सिनेमाजगत में चाहने वालों की कमी नहीं थी. उन पर ना केवल धर्मेंद्र बल्कि कई एक्टर्स फिदा थे. लेकिन हेमा मालिनी का तो दिल सिर्फ और सिर्फ ही-मैन के लिए धड़का. लेकिन क्या आपको पता है एक वक्त ऐसा आ गया था हेमा मालिनी की शादी धर्मेंद्र नहीं बल्कि किसी और से होने वाली थी.

जितेंद्र से होने वाली थी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमा मालिनी (Hema Malini) और जितेंद्र के घरवाले चाहते थे कि दोनों की शादी हो जाए.यहां तक कि इनके परिवार वाले दोनों पर दवाब भी बना रहे थे. लेकिन हेमा मालिनी शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं. इस बात का जिक्र 'हेमा मालिनी बियांड द ड्रीम गर्ल' किताब में हुआ है.

 

 

 

 

धर्मेंद्र को लग गई थी भनक
खबरों की मानें तो इन दोनों सितारों के परिवार वाले चेन्नई भी पहुंच गए थे और शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई थीं. हेमा मालिनी की शादी किसी और से होने जा रही है इस बात की भनक धर्मेंद्र को लग गई थी और वो चेन्नई पहुंच गए. शोभा कपूर भी उनके साथ वहां पर पहुंचीं. इस तरह से धर्मेंद्र ने वहां पहुंचकर शादी रोक दी. 

 

 

काफी वक्त बाद हुए रिश्ते नॉर्मल
हेमा मालिनी (Hema Malini) ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि लंबे वक्त बाद उनके और जितेंद्र के रिश्ते सामान्य हुए. पुरानी बातें भुलाकर दोनों आगे बढ़े और यही मेच्योरिटी को दिखाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था क्योंकि वो पहले से शादीशुदा थे. हेमा मालिनी से धर्मेंद्र के दो बच्चे हैं ईशा देओल और आहना देओल. फिलहाल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी साथ नहीं रहते हैं, लेकिन खास मौकों पर दोनों जरूर मिलते हैं. धर्मेंद्र की पहली वाइफ का नाम प्रकाश कौर है. खबरों की मानें तो हेमा मालिनी की कभी मुलाकात प्रकाश कौर से शादी के बाद नहीं हुई क्योंकि वो उन्हें परेशान हीं करना चाहती हैं.

Trending news