कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान काम पर लौटीं, कीमोथेरेपी के निशान छिपाती नजर आईं; बोलीं- 'अच्छे दिनों का...'
Advertisement
trendingNow12337337

कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान काम पर लौटीं, कीमोथेरेपी के निशान छिपाती नजर आईं; बोलीं- 'अच्छे दिनों का...'

Hina Khan Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही हैं और अपनी पहली कीमोथेरेपी के बाद एक्ट्रेस अपने काम पर लौट चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने कीमोथेरेपी के निशान छिपाती नजर आ रही हैं. 

Hina Khan Back To Work After Breast Cancer Diagnosis

Hina Khan Back To Work After Diagnosis: टीवी के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ समय पहले अपने फैंस के साथ एक ऐसी खबर शेयर की थी, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो इस समय ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही हैं. हालांकि, उनके परिवार और फैंस लगातार उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं. 

इसी बीच एक्ट्रेस अपनी पहली कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौट चुकी हैं. हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने कीमोथेरेपी के निशान मेकअप से छिपाती नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने विग पहनी हुई है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने खुद अपने हाथों से अपने बालों को काटा था. ऐसे में अब काम पर लौटने के बाद उनको विग का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. वीडियो के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

काम पर लौटीं हिना खान 

अपनी वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे डायग्नोसिस के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट. जब लाइफ की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़े तो बातों के हिसाब से चलना और चैलेंजिंग हो जाता है. इसलिए बुरे दिनों में खुद को आराम दें, क्योंकि ऐसा करना ही सही है. आप ये डिजर्व करते हैं. हालांकि अच्छे दिनों में अपनी लाइफ जीना भी न भूलें. चाहे वो कितना भी कम हो.ये दिन आज भी मायने रखते हैं. बदलाव को अपनाएं. अंतर को अपनाएं और इसे नॉर्मलाइज करें'.

कौन है ये 11 साल की बच्ची? जिसने अंबानी वेडिंग में किम से ऐश्वर्या-प्रियंका और कई हस्तियों के साथ ली सेल्फी और हो गई Viral

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

हिना कर रहीं अच्छे दिनों का इंतजार 

अपने पोस्ट में हिना ने आगे लिखा, 'मैं अपने अच्छे दिन का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि मुझे तब वो करने को मिलेगा, जो मुझे अच्छा लगता है और वो है मेरा काम. मुझे अपना काम बहुत पसंद है. जब मैं काम करती हूं तो अपने सपनों को जीती हूं और यही मेरी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन है. मैं अपना काम करते रहना चाहती हूं. कई लोग बिना किसी परेशानी के अपने इलाज के दौरान रोजाना नौकरी करते हैं और मैं कोई अकेली नहीं हूं. मैं भी इन महीनों में कुछ लोगों से मिली और मेरे यकीन मानो, उन्होंने मेरा नजरिया ही बदल दिया'.

Trending news