Video: 'संजू' के Trailer में बेटे को देख भौंचक्‍के रह गए ऋषि कपूर, कहा 'मुझे लगा ये संजय है'
Advertisement
trendingNow1404974

Video: 'संजू' के Trailer में बेटे को देख भौंचक्‍के रह गए ऋषि कपूर, कहा 'मुझे लगा ये संजय है'

यह ट्रेलर देख ऋषि अपने इमोशन रोक ही नहीं पाए और उन्‍होंने कहा, 'कसम से मुझे लगा संजय आया है.' उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें रणबीर कपूर पर गर्व है.

Video: 'संजू' के Trailer में बेटे को देख भौंचक्‍के रह गए ऋषि कपूर, कहा 'मुझे लगा ये संजय है'

नई दिल्‍ली: निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्‍म 'संजू' के टीजर ने आते ही धमाल मचा दिया. संजय दत्त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर लीड किरदार में हैं और इस फिल्‍म के टीजर से लेकर पोस्‍टर तक, रणबीर का लुक जबरदस्‍त लग रहा है. जहां एक तरफ पूरी दुनिया रणबीर कपूर की इस फिल्‍म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, वहीं रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर को यह ट्रेलर प्रोड्यूसर विदु विनोद चोपड़ और राजकुमार हिरानी ने सबसे पहले दिखाया है. ऐसे में अपने बेटे को इस ट्रेलर में देख ऋषि कपूर भौंचक्‍के रह गए हैं.

यहां तक की ट्रेलर देख ऋषि कपूर ने नीतू कपूर के सिर पर हाथ रखकर कहा, 'तुम्‍हारी कसम, मुझे लगा ये संजय दत्त है.' बता दें कि 'संजू' का ट्रेलर 30 मई यानी कल रिलीज होने जा रहा है. लेकिन ट्रेलर से पहले ही ऋषि कपूर द्वारा इस फिल्‍म के लिए दिए गए रिएक्‍शन ने फैन्‍स का एक्‍साइटमेंट और भी बढ़ा दिया है.

यह ट्रेलर देख ऋषि अपने इमोशन रोक ही नहीं पाए और उन्‍होंने कहा, 'कसम से मुझे लगा संजय आया है.' उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें रणबीर कपूर पर गर्व है, लेकिन तुरंत वह यह भी कहते हैं कि अपने बेटे को इतना भी नहीं चढ़ाना चाहिए..' इतना ही नहीं, जब रणबीर कपूर को अपने पिता के इस रिएक्‍शन के बारे में पता चला तो वह काफी खुश हो गए. उन्‍होंने कहा कि इससे पहले उनके पिता ने उनकी इतनी तारीफ कभी नहीं की.

बता दें कि 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर के अलावा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोयराला, दिया मिर्जा, विक्‍की कौशल और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य किरदारों में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news