close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: यह हॉलीवुड सुपरस्टार हुआ ‘गली बॉय’ का दीवाना, रणवीर की तारीफ में कही बड़ी बात

इस खबर के बाद कहा जा सकता है कि देश के बाहर भी 'गली बॉय' का रैप कम धूम नहीं मचा रहा...

VIDEO: यह हॉलीवुड सुपरस्टार हुआ ‘गली बॉय’ का दीवाना, रणवीर की तारीफ में कही बड़ी बात
रणवीर सिंह का हिप-हॉफ आया पसंद, फोटो साभार: ट्विटर@Ranveersingh

नई दिल्ली: रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. दोनों ही कलाकारों के अभिनय की इस फिल्म में जमकर तारीफ हो रही है. तो वहीं अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर रणवीर सिंह के फैंस उछल पड़ेंगे. जी हां! रणवीर सिंह के 'गली बॉय' अवतार को सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि हॉलीवुड सुपरस्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. हॉलीवुड के एक सुपरस्टार ने रणवीर के रैप की दिल खोलकर तारीफ की है.

यह कोई ऐसा वैसा स्टार नहीं बल्कि वह है जिसके मुह से एक बार तारीफ पाने के लिए हर एक्टर बेताब रहता है. हम बात कर रहे हैं विल स्मिथ की, आप भी चौंक गए न! तो अब बता दें कि विल स्मिथ ने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय देख ली है और उनकी ये फिल्म इतनी पसंद आई की सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस फिल्म की खूब तारीफ की है.


रणवीर सिंह का हिप-हॉफ आया पसंद, फोटो साभार: ट्विटर@Ranveersingh  

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब विल स्मिथ ने किसी हिंदी फिल्म की तारीफ की हो, बल्कि इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं. याद दिला दें कि विल स्मिथ ने आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए करण जौहर की भी काफी तारीफ की थी. लेकिन इस बार तो यह रणवीर की तारीफ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस वीडियो में उन्होंने ने कहा- 'गली बॉय में रणवीर सिंह का हिप हॉप डांस बहुत अच्छा है.' देखें विल स्मिथ का यह वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

willsmith goes all out to praise ranveersingh and gullyboy on his instagram willsmith

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार एक स्ट्रगलिंग रैपर का है. फिल्म की कहानी भी स्ट्रीट रैपर्स पर आधारित है. 'गली बॉय' में पहली बार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों को इससे पहले एक ब्रांड के एड में देखा जाता रहा है. लेकिन बड़ी स्क्रीन पर पहली बार यह जोड़ी नजर आ रही है. इस फिल्म में आलिया एक मुस्लिम लड़की के रोल में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें