close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका से शादी के बाद इस फिल्म से कम बैक करेंगे निक जोनस, ट्विटर पर लिखा- The Rock

निक 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं. इसमें वह जेफरसन 'सीप्लेन' मैकडोनो के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे.

प्रियंका से शादी के बाद इस फिल्म से कम बैक करेंगे निक जोनस, ट्विटर पर लिखा- The Rock
निक 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं.

लॉस एंजेलिस: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले पॉप गायक निक जोनस जल्द ही पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. निक 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं. इसमें वह जेफरसन 'सीप्लेन' मैकडोनो के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे. फिल्म की कहानी का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, और करेन गिलन भी वापसी के लिए तैयार हैं और अक्वाफिना से महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बातचीत चल रही है. डैनी डेविटो और डैनी ग्लोवर भी कलाकारों की टीम में शामिल हो गए हैं, और पहली फिल्म के चार किशोर भी वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए निक काफी एक्साइटेड हैं, उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'जुमांजी सीक्वल आने वाला है और एलेक्स को बड़े पर्दे पर वापस लाने के लिए मैं काफी एक्साटेड हूं.'

 

13 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
जेक कसदन पटकथा का निर्देशन करेंगे, जिसे उन्होंने स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ पिंकनर के साथ लिखा था. यह फिल्म 'स्टार वार्स : एपिसोड आईएक्स' लॉन्च होने से एक सप्ताह पहले 13 दिसंबर को रिलीज होगी. हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' वर्ष 1995 की हिट फिल्म 'जुमांजी' का सीक्वल था, जिसमें रॉबिन विलियम्स मुख्य किरदार में थे. उल्लेखनीय है शादी के बाद निक का यह पहला प्रोजेक्ट है.

इनपुटः एजेंसी से भी...