ऋतिक संग गप्पे लड़ाती दिखीं ऐश्वर्या राय, कभी लिपलॉक पर हुआ था बवाल, ससुरालवाले भी हो गए थे खफा!
Advertisement
trendingNow12335800

ऋतिक संग गप्पे लड़ाती दिखीं ऐश्वर्या राय, कभी लिपलॉक पर हुआ था बवाल, ससुरालवाले भी हो गए थे खफा!

Aishwarya Rai Kissing Scene: अंबानी परिवार की शादी के बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन लगातार चर्चा में हैं. भला हो भी क्यों न...सबके दिलों पर राज जो करती हैं. इस पार्टी में ऋतिक रोशन संग वह गप्पे लड़ाती नजर आईं. वही ऋतिक रोशन जिनके साथ एक किसिंग सीन पर काफी बवाल हुआ था. चलिए बताते हैं आखिर क्या मसला था.

ऐश्वर्या राय बच्चन ऋतिक रोशन किसिंग सीन

ऐश्वर्या राय बच्चन. जिनके खूबसूरती के सिर्फ देश में ही नहीं दुनियाभर में लोग दीवाने हैं. खुद किम कार्दशियन ने भी ऐश के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की. हाल में ही सारे सेलेब्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शरीक हुए थे. ऐसे में कुछ का आमना-सामना तो सालों बाद हुआ. जैसे ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन.

वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन ने जोधा अकबर और धूम 2 जैसी फिल्मों में काम किया है. मगर दोनों के बीच लिपलॉक किसिंग सीन को लेकर विवाद भी हो गया था. जिसके चलते थोड़ी फैंस के बीच नाराजगी पैदा हो गयी थी. मगर अब सालों बाद दोनों को साथ साथ देखा गया.

ऋतिक से मिलीं ऐश्वर्या
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के कुछ क्लिप सामने आए हैं. जहां ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बातचीत करते दिख रहे हैं. उनके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं. तीनों को यूं साथ साथ देख हर किसी का दिल बाग बाग हो गया. 

क्या था ऐश्वर्या और ऋतिक का मसला
लेकिन वो क्या बात थी जब ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के बीच तरह तरह की बातें हो रही थी. आखिर वो कौन सा सीन था जिसके चलते खूब बवाल हुआ था. तो चलिए पूरा मसला बताते हैं.

ऐश्वर्या राय ने हंगामे की बात खुद कुबूल की थी
बात है साल 2004 में आई फिल्म धूम की. जब ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन ने साथ में काम किया था. खुद ऐश ने इस बात को कुबूल किया था कि लोग उनसे खफा हो गए थे एक बात से. वो थी उनका ऋतिक संग लिपलॉक किसिंग सी

ऐश्वर्या को मिले थे लीगल नोटिस
एक्ट्रेस ने इस बात को भी माना था कि उन्हें किसिंग सीन की वजह से लीगल नोटिस मिले थे. लोग कानूनी केस करने की धमकियां दे रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह एक एक्टर हैं. उनका काम है. मगर लोगों का पॉइंट था कि वह उनके लिए एक आइडल हैं. वह उन्हें सच्चे प्रतीक की तरह देखते हैं जिन्होंने दुनियाभर में नाम कमाया है. मगर वह इस तरह के सीन्स करेंगी तो इससे उनकी इमेज तो खराब होगी ही और फैंस के बीच भी सही संदेश नहीं जाएगा.

ऐश्वर्या राय के साथ 'दया भाभी' की वायरल हुई फोटो, कंधे पर फूट-फूटकर रोती दिखीं दिशा वकानी

ऐश्वर्या से नाराज हो गया था परिवार
इतना ही नहीं, कुछ गॉसिप्स तो ये थे कि ऐश्वर्या राय बच्चन के इस सीन से बच्चन फैमिली भी नाराज हो गई थी. जब ये फिल्म आई थी तब बिग बी के बेटे संग उनकी सगाई हो चुकी थी. गॉसिप्स की मानें तो, सीन के बाद अभिषेक ने ऋतिक से बात करना बंद कर दिया था. खैर ये कितना सच है कितना नहीं ये साफ नहीं है.

Trending news