हो जाइये तैयार! 20 साल बाद दोबारा थिएटर्स में दस्तक दे रही ऋतिक-प्रीति की ये क्लासिक फिल्म
Advertisement
trendingNow12297752

हो जाइये तैयार! 20 साल बाद दोबारा थिएटर्स में दस्तक दे रही ऋतिक-प्रीति की ये क्लासिक फिल्म

Hrithik Roshan Film: ऋतिक रोशन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दर्शकों को दी हैं. उनकी एक ऐसी ही फिल्म ने 20 साल पहले सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म की कहानी से लेकर गानों को खूब पसंद किया गया था और अब ये फिल्म एक बाद फिर थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. 

Hrithik Roshan Film Lakshya

Hrithik Roshan Film Lakshya: ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसी फिल्म से उनके साथ अमीषा पटेल ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद ऋतिक ने अपने 24 साल के करियर में 43 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी एक ऐसी ही फिल्म ने 20 साल पहले सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था. 

इस फिल्म में उनके साथ अपने दौर की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा फिल्म की कहानी से लेकर गानों ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था और खास बात ये है कि अब ये फिल्म एक बार फिर थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. जी हां, हम हां साल 2004 में आई 'लक्ष्य' के बारे में बात कर रहे हैं, जो आज ही के दिन 18 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने आज अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं और दोबारा थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. 

20 साल बाद फिर रिलीज होगी 'लक्ष्य'

हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक वीडियो जारी किया है, जिसके साथ उन्होंने इसको दोबारा सिनेमाघरों में उतारने की बात की गई है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आइए, एक ऐसी फिल्म के सफर को फिर से जीएं जिसने अनगिनत सपनों को जगाया और पीढ़ियों को प्रेरित किया. 21 जून को सिनेमाघरों में वापस आने वाली फिल्म 'लक्ष्य' के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाएं'. वहीं, इस पोस्ट के जारी होने के बाद ऋतिक के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.  

इधर चल रहीं सोनाक्षी-जहीर की शादी तैयारियां! उधर Viral हुआ भाई लव का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'आप किस साइड...'

2 दिन बाद दोबारा सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सदाबहार क्लासिक 'लक्ष्य' को फिर से रिलीज करने की घोषणा की है, जो 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में वापस आने वाली है. इस फिल्म का लुत्फ दर्शक भारत के 20 से ज्यादा शहरों में 50 से ज़्यादा PVR INOX सिनेमाघरों में उठा सकते हैं. ये खास सिनेमाई कार्यक्रम दर्शकों को बड़े पर्दे पर 'लक्ष्य' के जादू को फिर से जीने का मौका देगा. साथ ही इसके दमदार सब्जेक्ट और शानदार पलों को फिर से अनुभव करने का मौका देगा, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news