ब्रेकअप की अफवाहों पर ऋतिक-सबा का 'मुंहतोड़' जवाब, पब्लिक में यूं थामा दोनों ने हाथ; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12357520

ब्रेकअप की अफवाहों पर ऋतिक-सबा का 'मुंहतोड़' जवाब, पब्लिक में यूं थामा दोनों ने हाथ; Video वायरल

Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर मुंहतोड़ जवाब दे दिया है. अफवाहों के बीच ऋतिक और सबा संडे की शाम मुंबई में साथ स्पॉट हुए थे, जहां दोनों हाथ में हाथ थामे नजर आए. 

ऋतिक रोशन और सबा आजाद

Hrithik Roshan-Saba Azad Video: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. लेकिन कुछ समय से ऐसी गॉसिप्स सोशल मीडिया पर चल रही थीं कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ब्रेकअप हो गया है. पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद (Hrithik-Saba News) ने ब्रेकअप के रूमर्स पर बहुत ही खूबसूरत अंदाज में फुलस्टॉप लगा दिया है. 

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच साथ नजर आए ऋतिक-सबा

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Video) और सबा आजाद संडे की शाम यानी 28 जुलाई को मुंबई में एक थिएटर के बाहर स्पॉट हुए, जहां से दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन ब्लैक कलर की हुड्डी और ब्लू डेनिम्स पहने चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं, तो वहीं सबा आजाद (Saba Azad) उनके पीछे-पीछे ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने चलती दिख रही हैं. फिर सबा आकर ऋतिक को फोन पकड़ाती हैं और आगे आकर उनका हाथ थाम लेती हैं. ब्रेकअप की अफवाहों के बीच ऋतिक और सबा को यूं हाथ में हाथ थामे देख फैंस ने राहत की सांस ली है.  

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ब्रेकअप हो गया है क्या? रेडिट के दावे में सामने आई ये दो बड़ी बातें

कैसे उड़ीं ऋतिक-सबा के ब्रेकअप की अफवाह?

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movies) एक लंबे समय से हर जगह सोलो अपीयरेंस दे रहे थे, पहले वह अंबानी फैमिली के फंक्शन में अकेले नजर आए. फिर ऋतिक रोशन, फराह खान की मां के गुजरने पर भी एक्टर सबा के साथ नहीं बल्कि अपनी मां के साथ पहुंचे थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर ऋतिक और सबा के रिश्ते में उतार-चढ़ाव की चर्चाएं शुरू हो गई थीं.  

'ज्यादा फ्री मत हो...', सना मकबूल के सवाल पर भड़के रैपर नैजी; सरेआम दे डाली धमकी! 

Trending news