Hrithik Roshan ने खरीदे दो आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Hrithik Roshan ने खरीदे दो आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) केे इस नए अपार्टमेंट से अरब सागर का साफ नजारा देखने को मिलता है और यह 38,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है. 

ऋतिक रोशन ने एक साथ दो फ्लैट खरीदे हैं,  फोटो साभार: Instagram@HrithikRoshan

नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के दो ऐसे अपार्टमेंट खरीदने की बात कही जा रही है, जिनकी कीमत लगभग 97.5 करोड़ रुपये है. अपार्टमेंट की खासियत यह है कि यहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

  1. ऋतिक रोशन ने इसी हफ्ते ये डील पूरी की है 
  2. नए अपार्टमेंट से दिखता है समुद्र का नजारा 
  3.  खबर पढ़कर जानिए आलीशान घर की पूरी खासियत

इनमें से एक अपार्टमेंट एक डूप्लेक्स पेंटहाऊस है और दूसरा एक एकल मंजिला घर है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर इसी हफ्ते की शुरुआत में यह डील पूरी हुई और इसकी कुल कीमत 97.5 करोड़ रुपये है. यह अपार्टमेंट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित एक 16वीं मंजिल की इमारत के 14वें व 15वें फ्लोर पर है.

वहीं मुंबई मिरर के मुताबिक, अपार्टमेंट से अरब सागर का साफ नजारा देखने को मिलता है और यह 38,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है. घर में 6,500 स्क्वॉयर फुट की छत है और उन्हें इसके तहत 10 पॉर्किं ग स्पॉट्स की सुविधा मिल रही है.

बताया जा रहा है कि ऋतिक ने डूप्लेक्स के लिए 67.5 करोड़ रुपये चुकाए हैं, जो कि 27,534 स्क्वॉयर फुट में फैला हुआ है और साथ ही 14वें माले के अपार्टमेंट के लिए उन्होंने 30 करोड़ रुपये चुकाए हैं. यह 11,165 स्क्वॉयर फुट में फैला है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news